script‘एनिमल’ में रणबीर कपूर ने अपने पापा ऋषि कपूर की एक्टिंग को किया कॉपी! जानिए क्या है सच | in Animal Ranbir Kapoor copied his father Rishi Kapoor acting | Patrika News
बॉलीवुड

‘एनिमल’ में रणबीर कपूर ने अपने पापा ऋषि कपूर की एक्टिंग को किया कॉपी! जानिए क्या है सच

बॉलीवुड के सुपरहिट अभिनेता रणबीर कपूर फिल्म ‘एनिमल’ में अपनी सॉलिड एक्टिंग से दुनियाभर में छा रहे हैं। इन दिनों, उनकी तुलना उनके पिता ऋषि कपूर से हो रही है और लोग उन्हें ‘एनिमल’ में उनके पापा के किरदार से मिलता हुआ देख रहे हैं।

Dec 13, 2023 / 10:37 am

Riya Chaube

animal_movie_ranbir_kapoor.jpg
फिल्म ‘एनिमल’ में रणबीर कपूर ने अपनी दमदार एक्टिंग से फैंस का दिल जीत लिया है। उनकी एक्टिंग की लोग सरहाना कर रहे हैं। वहीं फिल्म इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो गई है।

‘एनिमल’ की तुलना
रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ में कमाल करने वाली एक्टिंग के बाद, लोगों ने उनकी तुलना पिता ऋषि कपूर के ‘एग्निपथ’ में किए गए रऊफ लाला के किरदार से की है। यह चर्चा सोशल मीडिया पर भी ट्रेंडिंग है। भले ही ये पात्र अलग-अलग फिल्मों से हैं, लेकिन फैंस को दोनों के हाव-भाव एक जौसे ही लग रहे हैं।

किरदारों में समानता
दोनों फिल्मों में दिखाए गए किरदारों में कई समानताएं देखी गई हैं। लोगों का कहना है की किरदार में चालाकी, स्वार्थ और कुछ हद तक खतरनाक व्यवहार जैसे सामानताएं हैं। किरदार के अलावा फेशियल एक्सप्रेशन्स, चाल-ढाल भी काफी हद तक एक जैसे ही लगे। बड़े आराम से दोनों एक ही स्टाइल में बाल संवारते हैं। चेहरे पर बालों की हल्की झलक और डराने वाली मुस्कान भी एक जैसी ही हैं। अब लोगों का कहना है कि बाप-बेटे एक जैसे ही लग रहे हैं।


यह भी पढ़ें

रणबीर कपूर संग Viral Video पर तोड़ी तृप्ति डिमरी ने चुप्पी, कहा ‘मैं वास्तव में घबरा गई थी’



फिल्म में नजर आए ये सितारे
‘एनिमल’ में रणबीर कपूर के साथ अनिल कपूर, बॉबी देओल, शक्ति कपूर, सुरेश ओबेरॉय, प्रेम चोपड़ा, रश्मिका मंदाना, तृप्ति डिमरी भी अहम किरदारों में हैं। फिल्म का निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा ने किया है।


यह भी पढ़ें

रणबीर कपूर संग Viral Video पर तोड़ी तृप्ति डिमरी ने चुप्पी, कहा ‘मैं वास्तव में घबरा गई थी’



Hindi News/ Entertainment / Bollywood / ‘एनिमल’ में रणबीर कपूर ने अपने पापा ऋषि कपूर की एक्टिंग को किया कॉपी! जानिए क्या है सच

ट्रेंडिंग वीडियो