scriptकुली नंबर वन का सॉन्ग हुस्न है सुहाना लॉन्च, इस अंदाज में नजर आए सारा अली खान और वरुण धवन | Husn hai suhana song of coolie no 1 movie launched sara ali khan | Patrika News
बॉलीवुड

कुली नंबर वन का सॉन्ग हुस्न है सुहाना लॉन्च, इस अंदाज में नजर आए सारा अली खान और वरुण धवन

कुली नंबर वन का सॉन्ग हुस्न है सुहाना लॉन्च, इस अंदाज में नजर आए सारा अली खान और वरुण धवन

Dec 09, 2020 / 07:10 pm

Subodh Tripathi

सारा अली और वरूण धवन

सारा अली और वरूण धवन

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान और वरुण धवन स्टारर फिल्म कुली नंबर वन का सॉन्ग हुस्न है सुहाना बुधवार को लॉन्च हो गया है। इससे पहले वरुण धवन ने सॉन्ग की लॉन्चिंग के बारे में बताते हुए एक टीजर लांच किया था। जिसमें सारा और वरुण की बेहतरीन परफॉर्मेंस देखने को मिल रही है। यह सॉन्ग गोविंदा-करिश्मा कपूर की कुली नंबर वन के सॉन्ग हुस्न है सुहाना का रीक्रिएट वर्जन है। इसलिए फैंस को यह जमकर पसंद आ रहा है।
आपको बता दें कि सारा अली खान और वरुण धवन की फिल्म कुली नंबर वन 25 दिसंबर को क्रिसमस के अवसर पर रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म का निर्देशन वरुण धवन के पिता डेविड धवन ने किया है। जिन्होंने आज से 25 साल पहले कुली नंबर वन बनाई थी, जिसमें गोविंदा और करिश्मा कपूर मुख्य किरदार में नजर आए थे। उस कुली नंबर वन ने 30 जून को 25 साल पूरे कर लिए हैं। जिस प्रकार 1995 में आई फिल्म हिट रही थी, इसलिए उम्मीद की जा रही है कि यह फिल्म भी हिट रहेगी।
अभिनेत्री सारा अली खान ने इस लॉन्चिंग के बारे में बताते हुए लिखा मुझे कुछ अनाउंस करना है इसलिए कुछ मस्ती और डांस के लिए तैयार हो जाए, मैं भी बहुत रोमांचित हूं हुस्न है सुहाना लांच हो गया है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / कुली नंबर वन का सॉन्ग हुस्न है सुहाना लॉन्च, इस अंदाज में नजर आए सारा अली खान और वरुण धवन

ट्रेंडिंग वीडियो