scriptHrithik Roshan की ‘लक्ष्य’ एक बार फिर से सिनेमाघरों में होगी रिलीज, जरूर देखें, मोटिवेशन का मिलेगा तगड़ा डोज | Hrithik Roshan Lakshya Movie to re-release in theatres this week Reasons to watch | Patrika News
बॉलीवुड

Hrithik Roshan की ‘लक्ष्य’ एक बार फिर से सिनेमाघरों में होगी रिलीज, जरूर देखें, मोटिवेशन का मिलेगा तगड़ा डोज

Hrithik Roshan: ऋतिक रोशन की फिल्म ‘लक्ष्य’ जिसने करोड़ों लोगों को प्रेरित किया एक बार फिर से सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

मुंबईJun 19, 2024 / 11:20 am

Jaiprakash Gupta

Hrithik Roshan Lakshya Movie to re-release in theatres this week Reasons to watch
Hrithik Roshan: बॉलीवुड की फेमस फिल्‍म ‘लक्ष्य’ ने अपने 20 साल पूरे कर लिए हैं। इस खास मौके पर अमिताभ बच्चन, ऋतिक रोशन और प्रीति जिंटा ने कहा कि वह इस फिल्म की उपलब्धि का जश्न मनाने के लिए बड़े पर्दे पर वापस आने को तैयार हैं।


ऋतिक भी हैं एक्साइटेड

Hrithik Roshan Lakshya
ऋतिक ने एक्स पर 2004 में रिलीज हुई फिल्‍म के कुछ यादगार पलों को शेयर किया। उन्‍होंने लिखा, ”आइए, एक ऐसी फिल्म की यात्रा को फिर से जीएं जिसने अनगिनत सपनों को जगाया और पीढ़ियों को प्रेरित किया। लक्ष्य ( Lakshya) के 20 साल पूरे होने का जश्न, 21 जून को सिनेमाघरों में वापसी।”
यह भी पढ़ें अल्लू अर्जुन को छोड़ बॉलीवुड के इस खान के साथ फिल्म बनाएंगे एटली, ‘जवान’ से भी तगड़ी होगी मूवी


लक्ष्य की स्टारकास्ट

Hrithik Roshan Lakshya Movie
फिल्‍म में दिखाई देने वाले मेगास्टार अमिताभ बच्चन और एक्‍ट्रेस प्रीति जिंटा ने भी उसी कैप्शन के साथ वही वीडियो शेयर किया। ‘लक्ष्य’ एक युद्ध आधारित फिल्‍म है। इसका निर्देशन फरहान अख्तर और निर्माण रितेश सिधवानी ने किया है।
यह भी पढ़ें Border 2 से पहले सनी देओल शुरू करेंगे इस फिल्म की शूटिंग, दो साल से रुकी हुई थी


लक्ष्य फिल्म की स्टोरी

फिल्म में करण शेरगिल की कहानी दिखाई गई है। वो दिल्ली के एक धनी व्यापारी का बेटा है। वो बेहद ही आलसी और लक्ष्यहीन युवक है, जो बाद में भारतीय सेना में भर्ती हो जाता है और एक युद्ध नायक के रूप में उभरता है। पिछले कुछ वर्षों में इस फिल्‍म ने अपनी खास जगह बनाई है।
यह भी पढ़ें TMKOC: जेठालाल नहीं इस एक्टर पर है बबीता जी को क्रश, सबके सामने कर दिया प्यार का इजहार

ऋतिक रोशन की अपकमिंग फिल्म

Hrithik Roshan Lakshya Movie
ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के अगले प्रोजेक्‍ट की बात करें तो वह ‘वॉर 2’ में नजर आएंगे, जिसमें जूनियर एनटीआर और कियारा आडवाणी भी हैं।

बॉलीवुड की ताजा खबरें यहां पढ़ें- Bollywood News In Hindi

पुरानी फिल्में रिलीज करने का चलन

बता दें कि बॉलीवुड में पुरानी फिल्‍मों को फिर से रिलीज करने का चलन चल पड़ा है। पहले भी ऐसी कई फिल्‍मों को दोबारा रिलीज किया गया है। इससे पहले शाहरुख खान के बर्थडे पर दर्शकाें के दिलों पर राज करने वाली ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ रिलीज की गई थी। जैसे ही फिल्‍म ‘लक्ष्य’ को दोबारा रिलीज करने की बात सामने आई, फैंस के चेहरे खुशी से खिल उठे।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Hrithik Roshan की ‘लक्ष्य’ एक बार फिर से सिनेमाघरों में होगी रिलीज, जरूर देखें, मोटिवेशन का मिलेगा तगड़ा डोज

ट्रेंडिंग वीडियो