script‘फाइटर’ के हिट होते ही ऋतिक का बड़ा खुलासा, एक्टिंग छोड़ करेंगे ये काम, बोले- मैं चाहता हूं कि…. | Hrithik Roshan Big decision leave acting and direct the film in future | Patrika News
बॉलीवुड

‘फाइटर’ के हिट होते ही ऋतिक का बड़ा खुलासा, एक्टिंग छोड़ करेंगे ये काम, बोले- मैं चाहता हूं कि….

Hrithik Roshan Fighter: ऋतिक रोशन ने ‘फाइटर’ की सक्सेस के बाद एक बड़ा फैसला लिया है। आखिर ऐसा क्या है जो भविष्य में एक्टर करना चाहते हैं?

Jan 31, 2024 / 09:55 am

Priyanka Dagar

hrithik_roshan_big_decision_leave_acting_and_direct_the_film_in_future_after_fighter_blockbuster_war_2_krrish_4.jpg

ऋतिक रोशन ने लिया बड़ा फैसला

Hrithik Roshan War 2 and Krrish 4: ऋतिक रोशन की फिल्म फाइटर बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर रही है। फैंस को ऋतिक का एक्शन और दीपिका संग केमेस्ट्री खूब पसंद आ रही है। ऐसे में अब ऋतिक ने खुद को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है, उन्होंने अपने भविष्य से जुड़ा राज शेयर किया है। आईये जानते हैं क्या हैं वो…
फाइटर के बाद ऋतिक ने किया बड़ा खुलासा (Hrithik Roshan Fighter War 2 And Krrish)
बता दें, फिल्म कंपेनियन से एक इंटरव्यू में ऋतिक रोशन ने बताया कि वह आगे भविष्य में फिल्म डायरेक्ट करने का प्लान बना रहे हैं। उन्होंने कहा मैं विचार कर रहा हूं कि मैं आगे एक्टिंग नहीं बल्कि फिल्म डायरेक्ट करूं। आगे उन्होंने कहा कि वैसे मैं इसे निश्चित रुप से नहीं कह सकता पर मैं फिल्में डायरेक्ट करना चाहता हूं। मैं सच में नहीं जानता पर मैंने ऐसे कई डायरेक्टर्स को देखा है जो लेंसिंग के बारे में कुछ नहीं जानते, पर उन्हे लेंस बखुखी पता है।
यह भी पढ़ें

‘फाइटर’ हुई सुपरहिट तो ‘वॉर 2’ पर ऋतिक ने दिया बड़ा हिंट, बोले- कबीर बनना है मुश्किल पर…

ऋतिक बनाएंगे फिल्म? (Hrithik Roshan Direct The Film)
ऋतिक ने आगे बताया, “कई डायरेक्टर्स में ऐसी चीजें होती हैं जो वह बड़े आराम से कह सकते हैं कि मैं ये फिल्म बनाने जा रहा हूं और उन्होंने फिल्में बनाकर अच्छा मुकाम हासिल भी किया है। पर मुझे भी अभी खुद को काफी सशक्त बनाने की जरूरत है। जब हर कोई ये काम कर सकता है तो मैं क्यों नहीं, पर हां मुझे अभी 100 प्रतिशत इस बात पर सोचना होगा और फिर ये फैसला लेना होगा। पर मैं आगे फिल्में जरूर बनाना चाहूंगा ताकि खुद को और निखार सकूं।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / ‘फाइटर’ के हिट होते ही ऋतिक का बड़ा खुलासा, एक्टिंग छोड़ करेंगे ये काम, बोले- मैं चाहता हूं कि….

ट्रेंडिंग वीडियो