scriptअपने Hot अंदाज के लिए फेमस हैं नोरा फतेही, Photos देख दंग रह जाएंगे आप | Hot and beautiful Photos of Noorah Fatehi, see here | Patrika News
बॉलीवुड

अपने Hot अंदाज के लिए फेमस हैं नोरा फतेही, Photos देख दंग रह जाएंगे आप

नोरा फतेही अपने ग्लैमरस अंदाज के चलते हमेशा ही सुर्खियों में रही हैं।

Nov 18, 2021 / 11:34 pm

Shivani Awasthi

fatehi_4.jpeg
नोरा फतेही अपने ग्लैमरस अंदाज के चलते हमेशा ही सुर्खियों में रही हैं। पिछले कुछ सालों में उन्होंने एक से बढ़कर एक आइटम नम्बर किए हैं। बीते एक साल में शायद ही ऐसा कोई महीना बीता होगा जिसमें उन्होंने बॉलीवुड के लिए आइटम सांग न परफार्म किया हो।
लगभग हर दूसरी फिल्म में आपको उनका ग्लैमर दिख जाएगा। इसी के चलते उन्हें हाल ही के दिनों में टीवी रियालिटी शोज में भी गेस्ट के तौर पर देखा गया है। कुल मिलाकर नोरा फतेही चर्चा का विषय बनी ही रहती हैं।
नोरा ने अपनी डांसिग स्किल के जरिए बॉलीवुड में जगह बना ली है। इसके साथ ही सोशल मीडिया पर भी उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। बात फिटनेस की हो या डांस मूव्स की, ग्लैमर की हो या खूबसूरती की वो इंडस्ट्री की तमाम आदाकाराओं का मात दे रही हैं।
मीडिया भी आए दिन उन्हें कहीं न कहीं स्पॉट कर ही लेता है। इस दौरान वो अपने ड्रेसिंग या स्टाइल को लेकर चर्चा का विषय बन जाती हैं। एयरपोर्ट लुक हो या पार्टी लुक उन्होंने अपने हर लुक से लाखों लोगों का ध्यान अपनी तरफ खीच रखा है।
आइए आपको भी दिखाते हैं उनका हॉट और ग्लैमरस अवतार

fatehi1.jpeg
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि नोरा फतेही का जन्म कनाडा में हुआ था। वह हिंदी फिल्मों के अलावा तेलुगु और तमिल फिल्मों में भी काफी एक्टिव हैं। नोरा फतेही ने अपने करियर की शुरुआत हिंदी फिल्म रोर- टाइगर्स ऑफ़ द सुंदरबन्स से की थी।
उसके बाद वह तेलुगु फिल्म टेम्पर में नजर आई। इसके बाद वह तेलुगु फिल्म किक 2 और बाहुबली में भी नजर आ चुकी हैं।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / अपने Hot अंदाज के लिए फेमस हैं नोरा फतेही, Photos देख दंग रह जाएंगे आप

ट्रेंडिंग वीडियो