scriptइस दिन रिलीज होगी फिल्म ‘भूल भुलैया 3’, अक्षय कुमार या कार्तिक जानें कौन निभाएगा रूह बाबा का किरदार | horror comedy bhool bhulaiyaa 3 will release in 2025 bhushan kumar confirms with kartik aaryan | Patrika News
बॉलीवुड

इस दिन रिलीज होगी फिल्म ‘भूल भुलैया 3’, अक्षय कुमार या कार्तिक जानें कौन निभाएगा रूह बाबा का किरदार

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) लोगों को खूब पसंद आई थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छी कमाई की थी। अब फिल्म के तीसरे पार्ट को लेकर अपडेट सामने आ रहा है। मेकर्स ने बताया है कि फिल्म कब रिलीज की जाएगी।

Jan 11, 2023 / 03:02 pm

Shweta Bajpai

bhool bhulaiyaa 3

bhool bhulaiyaa 3

फिल्म ‘भूल भुलैया’ के सीक्वल में खिलाड़ी भैय्या यानी अक्षय कुमार को कार्तिक आर्यन ने रिप्लेस किया था। कार्तिक आर्यन मेकर्स की उम्मीद पर एक दम खरे उतरे थे। लोगों ने उनकी एक्टिंग को पसंद किया था। अब फिल्म की तीसरी किस्त आने को तैयार है और इस लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है।
हाल ही में निर्माता भूषण कुमार ने खुद इस बात की पुष्टि की है कि जल्द भूल भुलैया 3 भी आने वाली है, जिसके बाद फैंस खुशी से झूम उठे हैं।

निर्देशक भूषण कुमार ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा, ‘कि साल 2024 के मिड में इस भूल भुलैया 3 की शूटिंग शुरू की जाएगी और साल 2025 में इस फिल्म को रिलीज किया जाएगा’।

यह भी पढ़ें

‘नाटू नाटू’ को मिला बेस्ट सॉन्ग का खिताब

https://twitter.com/hashtag/BhoolBhulaiyaa3?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
इस खबर के आते ही लोगों के दिमाग में तरह तरह के सवाल आने लगे हैं। लोग जानने को उत्सुक हैं कि आखिर रूह बाबा का किरदार फिल्म में कौन निभाएगा। बातों बातों इस सवाल जवाब भी निर्देशक ने दे डाला।

भूषण कुमार ने इस बात की जानकारी दी है कि फिल्म के तीसरे पार्ट में भी कार्तिक आर्यन ही मुख्य भूमिका निभाएंगे।

https://twitter.com/hashtag/BhoolBhulaiyaa?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
भूषण कुमार ने कहा, ‘फिलहाल, हम स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं। भूल भुलैया 3 का विचार बड़ा और अनूठा होना चाहिए। ये फिल्म एक स्थापित फ्रेंचाइजी है और इसको लेकर लोगों को काफी उम्मीदें होंगी’।

‘भूल भुलैया’ साल 2007 में रिलीज हुई थी और इसमें अक्षय कुमार लीड एक्टर के तौर पर नजर आए थे। भूल भुलैया के बाद भूल भुलैया 2 भी बॉक्स ऑफिस पर कामयाब रही थी।
https://twitter.com/hashtag/KartikAaryan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
कार्तिक आर्यन ने इस फिल्म में दमदार अभिनय किया था और उनके साथ कियारा आडवाणी और तब्बू लीड रोल में थीं। दर्शकों को उनकी केमिस्ट्री खूब पसंद आई थी। ‘भूल भुलैया 2’ ने बॉक्स ऑफिस दमदार कमाई की थी।

कार्तिक आर्यन को आखिरी बार फिल्म फ्रेडी में देखा गया था। उनकी अपकमिंग फिल्म शहजादा है, जिसकी शूटिंग हाल ही में पूरी हुई है। यह फिल्म अल्लू अर्जुन स्टारर अला वैकुंठपुरमूलू की रीमेक है।

यह भी पढ़ें

राखी सावंत ने आदिल दुर्रानी संग की शादी

Hindi News / Entertainment / Bollywood / इस दिन रिलीज होगी फिल्म ‘भूल भुलैया 3’, अक्षय कुमार या कार्तिक जानें कौन निभाएगा रूह बाबा का किरदार

ट्रेंडिंग वीडियो