scriptफेमस सिंगर के पिता और म्यूजिक डायरेक्टर का निधन, इंडस्ट्री में छाया मातम | Himesh Reshammiya Father music director Vipin Reshammiya Death at 87 breathing issues | Patrika News
बॉलीवुड

फेमस सिंगर के पिता और म्यूजिक डायरेक्टर का निधन, इंडस्ट्री में छाया मातम

Vipin Reshammiya Death: फिल्म इंडस्ट्री को शानदार म्यूजिक देने वाले म्यूजिक डायरेक्टर ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। कोई यकीन नहीं कर पा रहा है।

मुंबईSep 19, 2024 / 08:16 am

Priyanka Dagar

Himesh Reshammiya Father Vipin Reshammiya Deat

Himesh Reshammiya Father Vipin Reshammiya Deat

Himesh Reshammiya Father Vipin Reshammiya Death: बॉलीवुड के फेमस सिंगर हिमेश रेशमिया को लेकर बड़ी खबर आ रही है। सिंगर इस समय काफी दुख में हैं। उनके पिता विपिन रेशमिया जो खुद एक मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर थे उनका निधन हो गया है। 87 साल की उम्र में उन्होंने आखिरी सांस ली है। हर तरफ माहौल बेहद गमगीन बना हुआ है। उनके फैंस उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। वह लंबे समय से बीमार चल रहे थे। उन्हें कई स्वास्थ्य संबंधि बीमारियां थी। जिस वजह से उनका इलाज मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में चल रहा था।

हिमेश रेशमिया के पिता विपिन रेशमिया का निधन (Vipin Reshammiya Passed Away)

विपिन रेशमिया ने बुधवार को दुनिया को अलविदा कहा। उन्हें काफी समय से सांस लेने में दिक्कत आ रही थी। जिस वजह से उनका पूरा परिवार काफी परेशान था। उनका इलाज चल रहा था हर किसी को लग रहा था कि वह ठीक हो जाएंगे पर भगवान को कुछ और ही मंजूर था। अब सोशल मीडिया पर भी फैंस उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना कर रहे हैं। हिमेश रेशमिया के पिता का अंतिम संस्कार 19 सितंबर (गुरुवार) यानी आज जुहू में किया जाएगा। पूरे मामले की जानकारी फैशन डिजाइनर वनिता थापर ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दी है। 
यह भी पढ़ें

नताशा ने मुंबई छोड़कर ली चैन की सांस, 24 घंटे बाद किया पहला पोस्ट, लिखा- भगवान हमेशा…

Vipin Reshammiya Passed Away

विपिन रेशमिया ने बुधवार को ली आखिरी सांस

वनिता ने बताया कि गुरुवार (19 सितंबर) की सुबह पहले विपिन रेशमिया का पार्थिव शरीर घर लाया जाएगा और फिर उनके अंतिम दर्शन के लिए उसे घर पर रखा जाएगा। विपिन रेशमिया ने ‘द एक्सपोज’ (2014) और ‘तेरा सुरूर’ (2016) को प्रोड्यूस किया था। इन दोनों फिल्मों में उनके बेटे हिमेश रेशमिया ने मुख्य भूमिका निभाई थी। इसके अलावा, विपिन ने ‘इंसाफ का सूरज’ (1990) नाम की फिल्म के लिए म्यूजिक भी कम्पोज किया था, लेकिन किसी वजह से ये फिल्म रिलीज नहीं हो पाई। 

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / फेमस सिंगर के पिता और म्यूजिक डायरेक्टर का निधन, इंडस्ट्री में छाया मातम

ट्रेंडिंग वीडियो