scriptतलाक के बाद नताशा और बेटे को मिस कर रहे हार्दिक पांड्या! एक्ट्रेस की फोटो पर लिखी दिल की बात | Hardik Pandya Reacts On Natasa Stankovic Photos with heart emoji after divorce | Patrika News
बॉलीवुड

तलाक के बाद नताशा और बेटे को मिस कर रहे हार्दिक पांड्या! एक्ट्रेस की फोटो पर लिखी दिल की बात

Hardik Pandya Reacts On Natasa Stankovic Photos: नताशा स्टेनकोविक ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इस पोस्ट पर हार्दिक पंड्या ने कमेंट किया है।

मुंबईJul 25, 2024 / 08:17 am

Riya Chaube

Hardik Pandya Reacts On Natasa Stankovic Photos
Hardik Pandya Reacts On Natasa Stankovic Photos: एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक और क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने हाल ही में तलाक का ऐलान कर दिया था। हार्दिक ने सोशल मीडिया के जरिए तलाक की जानकारी शेयर की थी। तलाक के बाद नताशा अपने होम टाउन सर्बिया में है। इसी बीच वे अपने बेटे अगस्त्य को लेकर घूमने निकली हैं। इससे जुड़ी कई तस्वीरें एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए शेयर की है।

नताशा ने बेटे के साथ शेयर की तस्वीरें

एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से तस्वीरें पोस्ट की है। नताशा स्टेनकोविक इन तस्वीरों में बेटे के साथ खुश नजर आ रही हैं। नताशा ने पोस्ट के कैप्शन में हार्ट इमोजी बनाया है।
इन तस्वीरों को नेटीजंस काफी पसंद कर रहे हैं। नताशा के इसी पोस्ट पर हार्दिक पांड्या ने भी कमेंट किए हैं वो भी एक नहीं बल्कि दो-दो कमेंट किए हैं।
NATASHA INSTAGRAM POST


यह भी पढ़ें: 56 साल की उम्र में पिता बनने वाले हैं अक्षय कुमार! पत्नी के पोस्ट से मची खलबली

नताशा-हार्दिक के बारे में

एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक और क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने साल 2020 में कोरोना महामारी के दौरान गुपचुप तरीके से शादी की थी। हालांकि, बाद में दोनों ने शानदार अंदाज में भी शादी भी की थी। लेकिन दोनों शादी के चार साल बाद अब अलग हो चुके हैं।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / तलाक के बाद नताशा और बेटे को मिस कर रहे हार्दिक पांड्या! एक्ट्रेस की फोटो पर लिखी दिल की बात

ट्रेंडिंग वीडियो