scriptहार्दिक- नताशा के तलाक के बाद बेटे अगस्त्या का हाल हुआ अजीब, फोटो देख फैंस भी हुए परेशान | Hardik Pandya Natasa share post son Agastya not good condition after parents Divorce | Patrika News
बॉलीवुड

हार्दिक- नताशा के तलाक के बाद बेटे अगस्त्या का हाल हुआ अजीब, फोटो देख फैंस भी हुए परेशान

Hardik Pandya And Natasa Divorce: हार्दिक पांड्या और नताशा ने तलाक के बाद उनका बेटा अगस्त्या ठीक नहीं है। उसकी फोटो देख फैंस को भी यकीन नहीं आ रहा हैं।

मुंबईAug 04, 2024 / 02:57 pm

Priyanka Dagar

हार्दिक पांड्या और नताशा

हार्दिक पांड्या और नताशा

Hardik Pandya And Natasa Divorce: इंडियन टीम के क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और एक्ट्रेस नताशा के बेटे अगस्त्या को लेकर बड़ी खबर आ रही है। नताशा ने एक पोस्ट शेयर किया है। जिसे देखकर उनके फैंस काफी चिंता में आ गए हैं। नताशा और हार्दिक ने कुछ समय पहले ही अपना तलाक कंफर्म किया है और नताशा इंडिया छोड़कर सर्बिया शिफ्ट हो गई है और तलाक के बाद कपल का बेटा अगस्त्या अब नताशा के साथ ही रहता है। ऐसे में नताशा ने जो बेटे की तस्वीर डाली है वह काफी अजीब है।

हार्दिक पांड्या और नताशा के बेटे अग्सत्या का हाल हुआ बुरा (Hardik Pandya And Natasa Divorce)

नताशा अक्सर इंस्टाग्राम पर अलग-अलग पोस्ट शेयर करती रहती हैं। ऐसे में जो उन्होंने बेटे की फोटो शेयर की है उसमें उनका बेटा काफी मायूस नजर आ रहा है। वह एक समुद्र के पास खड़ा हुआ है और सामने से सूरज की रोशनी आ रही है, पर अगस्त्या के चेहरे पर कोई खुशी नहीं दिख रही है। वहीं, नताशा ने इस फोटो ने नीचे एक लाल दिल वाला इमोजी भी लगाया है जो उनके प्यार को दिखाता है। ऐसे में अगस्त्या की फोटो देखकर यूजर्स अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं।
Hardik Pandya And Natasa Divorce
एक यूजर ने लिखा, “पिता का प्यार पिता का होता है। अगस्त्या को हार्दिक की याद आ रही है।” दूसरे ने लिखा, “नताशा तुम काफी मजबूत औरत हो, पर अगस्त्या एक बच्चा है उसे माता-पिता दोनों का प्यार चाहिए।” तीसरे ने लिखा, “अगस्त्या एक प्यारा बच्चा है वह सब कुछ समझता है।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “काश आप दोनों अलग नहीं होते, तो आज एक खुशहाल परिवार होते।”

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / हार्दिक- नताशा के तलाक के बाद बेटे अगस्त्या का हाल हुआ अजीब, फोटो देख फैंस भी हुए परेशान

ट्रेंडिंग वीडियो