scriptHardik Pandya की Ex वाइफ नताशा ने 10 दिन बाद भारत से की वापसी, शेयर की ये फोटो | Hardik Pandya ex wife Natasa returning from India after 10 days share flight photo on social media | Patrika News
बॉलीवुड

Hardik Pandya की Ex वाइफ नताशा ने 10 दिन बाद भारत से की वापसी, शेयर की ये फोटो

Hardik Pandya- Natasa: हार्दिक पांड्या की एक्स वाइफ नताशा अब भारत से वापसी कर रही हैं। उन्होंने अपने लेटेस्ट पोस्ट पर एयरपोर्ट से फोटो भी शेयर की है।

मुंबईSep 14, 2024 / 02:17 pm

Gausiya Bano

natasa return sarbia

भारत से वापसी कर रहीं नताशा

Hardik Pandya- Natasa: क्रिकेटर हार्दिक पांड्या से तलाक की अनाउंसमेंट के बाद नताशा स्टेनकोविक 2 सितंबर, 2024 को पहली बार भारत आई थीं। भारत आने के 10 दिन बाद यानी 13 सितंबर को अब नताशा वापसी कर रही हैं। इसका हिंट एक्ट्रेस ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट स्टोरी से दिया है।

नताशा ने शेयर की फ्लाइट की फोटो

नताशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ ही मिनट पहले फ्लाइट की एक फोटो शेयर की है। इससे साफ है कि एक्ट्रेस मुंबई छोड़कर वापस अपने घर सर्बिया जा रही हैं। हालांकि, नताशा ने अपने इस पोस्ट में जगह मेंशन नहीं किया है।
natasa returning home from india

यह भी पढ़ें

Malaika Arora के पिता की मौत के 1 दिन बाद Tamannaah Bhatia के बॉयफ्रेंड का फूटा गुस्सा, कही ये बात

हार्दिक से तलाक के बाद से नताशा सोशल मीडिया पर दे रहीं लाइफ अपडेट

हार्दिक पांड्या से तलाक के बाद से ही नताशा अपने इंस्टाग्राम पर तरह-तरह की स्टोरी पोस्ट करते हुए अपने दिल का हाल फैंस को बता रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक क्रिप्टिक पोस्ट भी शेयर किया था, जिसे लोगों ने हार्दिक पांड्या से जोड़ा था। नताशा ने वफादारी पर बात करते हुए लिखा था, ‘पीठ पीछे वफादारी सचमुच सर्वोच्च स्तर की है।’ इसके अलावा 2 सितंबर को मुंबई पहुंचने के बाद उन्होंने शहर में ड्राइव करते हुए एक सॉन्ग सुनते हुए वीडियो शेयर किया था। वह क्लिप में एक्ट्रेस ने लिखा था, ‘मुंबई में बारिश।’

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Hardik Pandya की Ex वाइफ नताशा ने 10 दिन बाद भारत से की वापसी, शेयर की ये फोटो

ट्रेंडिंग वीडियो