scriptNatasa से 5 गुना ज्यादा है Hardik Pandya की नेटवर्थ, जानकर उड़ जाएंगे होश | Hardik Pandya and Natasa Stankovic networth amid divorce 70 percent compensation rumour | Patrika News
बॉलीवुड

Natasa से 5 गुना ज्यादा है Hardik Pandya की नेटवर्थ, जानकर उड़ जाएंगे होश

Hardik Pandya Natasa Networth: सोशल मीडिया पर खबरे आ रही है कि तलाक होने पर क्रिकेटर हार्दिक पांड्या को 70 प्रतिशत प्रॉपर्टी का हिस्सा अपनी पत्नी को देना होगा। ऐसे में आइए दोनों की नेटवर्थ जानते हैं।

मुंबईMay 26, 2024 / 04:01 pm

Gausiya Bano

hardik pandya natasa networth

हार्दिक पांड्या और नताशा की नेटवर्थ

Hardik Pandya Natasa Networth: क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और पत्नी नताशा इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। दोनों के बीच तलाक होने की खबरें सामने आ रही हैं। इसके साथ ही सोशल मीडिया पर यह भी कहा जा रहा है कि अगर हार्दिक और नताशा का तलाक होता है तो क्रिकेटर को अपनी प्रॉपर्टी का 70 प्रतिशत हिस्सा नताशा को देना होगा। इन सबके बीच आइए आपको आज हार्दिक पांड्या और नताशा की नेटवर्थ के बारे में बताते हैं।

नताशा स्टेनकोविक की नेटवर्थ

रिपोर्ट्स के मुताबिक, नताशा स्टेनकोविक की नेटवर्थ लगभग 20 करोड़ है। बता दें कि नताशा एक एक्ट्रेस, मॉडल और डांसर हैं। इसके अलावा वह कई ब्रांडों में एक फेमस चेहरा भी रह चुकी हैं। नताशा फिल्मों के अलावा बिग बॉस 8 और नच बलिए 9 जैसे शोज में नजर आ चुकी हैं।

यह भी पढ़ें

तलाक की खबरों के बीच हार्दिक पांड्या का बयान वायरल, कहा- घर से लेकर कार तक किसी को नहीं देना कुछ

हार्दिक पांड्या की नेटवर्थ

हार्दिक पांड्या की नेटवर्थ उनकी पत्नी नताशा से 5 गुना ज्यादा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, हार्दिक पांड्या की कुल संपत्ति लगभग 91 करोड़ रुपये है। क्रिकेट के अलावा हार्दिक कई ब्रांड एंडोर्समेंट से भी अच्छी खासी कमाई करते हैं।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Natasa से 5 गुना ज्यादा है Hardik Pandya की नेटवर्थ, जानकर उड़ जाएंगे होश

ट्रेंडिंग वीडियो