scriptअक्षय कुमार की फिल्म ‘गुड न्यूज’ ने मचाया तहलका, दूसरे दिन कमाए 22 करोड़ | Good Newwz Box Office Collection Day 2 | Patrika News
बॉलीवुड

अक्षय कुमार की फिल्म ‘गुड न्यूज’ ने मचाया तहलका, दूसरे दिन कमाए 22 करोड़

अक्षय कुमार (Akshay Kumar), करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan), दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म ‘गुड न्यूज’ रिलीज ने दूसरे दिन 22 करोड़ का बिजनेस किया

Dec 29, 2019 / 07:35 am

Vivhav Shukla

Good Newwz

Good Newwz

नई दिल्ली: good newwz Box Office Collection Day 2: अक्षय कुमार (Akshay Kumar), करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan), दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म ‘गुड न्यूज’ रिलीज हो चुकी है। फिल्म को रिलीज हुए अभी दो दिन ही हुए हैं लेकिन दो दिनों में ही फिल्म ने तहलका मचा दिया है। बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम वेबसाइट के मुताबिक अक्षय कुमार की फिल्म ‘गुड न्यूज (Good Newwz)’ ने पहले दिन 18 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है। वहीं दूसरे दिन फिल्म ने 22 करोड़ का बिजनेस किया है। अनुमान है कि फिल्म आज 30 करोड़ से भी ज्यादा कमा सकती है।
‘गुड न्यूज’ फिल्म को समिक्षकों के साथ-साथ लोगों का भी प्यार मिल रहा है। यही वजह है कि फिल्म सलमान खान की ‘दबंग 3’ को कड़ी टक्कर दे रही है। दी है। ‘गुड न्यूज (Good Newwz)’ में एक्टिंग की बात करें तो अक्षय कुमार (Akshay Kuamr), करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने अपना किरदार शानदार तरीके से निभाया है। वहीं दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के देसी कैरेक्टर स्क्रीन पर आते ही कई रंग भर देते हैं।
फिल्म के कहानी की बात करें तो ‘गुड न्यूज (Good Newwz)’ आईवीएफ (IVF) पर आधारित है और लोगों को ये कॉन्सेप्ट पसंद आ रहा है। फिल्म शुरू से लेकर एंड तक कॉमेडी से भरपूर है। ‘गुड न्यूज’ की कहानी की बात करें, तो यह फिल्म मुंबई के सोफिस्टिकेटेड कपल वरुण बत्रा (Akshay Kumar) और दीप्ति बत्रा (Kareena Kapoor) की कहानी है, जो शादी के सात साल बाद माता-पिता बनने का सोचते हैं, लेकिन कई कोशिशों के बाद भी जब वो नाकाम रहते हैं तो वो डॉक्टर का सहारा लेते हैं और आईवीएफ से माता पिता बनने के लिए तैयार होते हैं। लेकिन गड़बड़ तब होती है जब डॉक्टर्स एक और बत्रा कपल के साथ उनका स्पर्म एक्सचेंज कर देते हैं। दूसरा बत्रा कपल और कोई नहीं बल्कि देसी कपल हनी (दिलजीत दोसांझ) और मोनी (कियारा आडवाणी) हैं। स्पर्म एक्सचेंज होने के बाद कैसे दोनों कपल आपस में उलझते हैं इसी से कहानी आगे बढ़ती है। फिल्म को राज मेहता (Raj Mehta) ने डायरेक्ट किया है।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / अक्षय कुमार की फिल्म ‘गुड न्यूज’ ने मचाया तहलका, दूसरे दिन कमाए 22 करोड़

ट्रेंडिंग वीडियो