script‘डंकी’ देखने पर गौरी खान का आया ऐसा रिएक्शन की शाहरुख को देना पड़ा जवाब | Gauri Khan reaction after watching Dunki Shahrukh khan replied to fans | Patrika News
बॉलीवुड

‘डंकी’ देखने पर गौरी खान का आया ऐसा रिएक्शन की शाहरुख को देना पड़ा जवाब

शाहरुख खान की फिल्म डंकी सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म देखने के बाद फैंस रिएक्शन दे रहे हैं। वहीं किंग खान की पत्नी गौरी खान का भी खास रिएक्शन सामने आया है। जिसको खुद शाहरुख ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिये बताया।

Dec 21, 2023 / 09:46 am

Riya Chaube

dunki_shahrukh_khan.jpg
शाहरुख खान अपनी नई फिल्म डंकी आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। वहीं रिलीज से पहले फिल्म का प्रमोशन विदेश में भी हुआ। दुबई में फिल्म रिलीज के एक दिन पहले AskSRK सेशन रखा। जो की शानदार रहा। वहीं ‘डंकी’ के रिलीज होते ही सभी के रिएक्शन सामने आ रहे हैं।

गौरी खान का रिएक्शन
शाहरुख ने खुलासा किया कि डंकी देखने के बाद गौरी खान और अबराम खान का रिएक्शन कैसा था। जब एक एक्स यूजर ने शाहरुख से पूछा कि उनकी पत्नी गौरी ने फिल्म देखकर क्या कहा, तो किंग खान ने लिखा, ‘उन्होंने कहा कि यह बहुत गर्व करने वाली फिल्म है और उन्हें डंकी फिल्म काफी पसंद आई’।

https://twitter.com/hashtag/Dunki?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
फिल्म डंकी की स्टार कास्ट
‘डंकी’ में शाहरुख खान के साथ-साथ तापसी पन्नू, विक्की कौशल, बोमन ईरानी, अनिल ग्रोवर, विक्रम कोचर और दीया मिर्जा ने अहम रोल निभाया है। वहीं फिल्म का डायरेक्शन राजकुमार हिरानी ने किया है।

यह भी पढ़ें

सैफ़ अली ख़ान से एयरपोर्ट पर हुई भारी चूक, क्या करीना कभी माफ़ कर पायेंगी?

फैंस पहुंचे सिनेमाघर
शाहरुख खान की डंकी सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है और फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने के लिए सिनेमाघर ऑडियंस से खचाखच भरे हुए नजर आ आए। ज्यादातर लोग सोशल मीडिया पर फिल्म से जुड़ा अपना रिएक्शन शेयर कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें

श्रेयस तलपड़े को मिली अस्पताल से छुट्टी, पत्नी दीप्ति ने कुछ इस तरह किया पति का स्वागत

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / ‘डंकी’ देखने पर गौरी खान का आया ऐसा रिएक्शन की शाहरुख को देना पड़ा जवाब

ट्रेंडिंग वीडियो