scriptआखिरी समय में चेंज किया गया गदर 2 का विलन, अब सनी देओल से लड़ते नजर आएगा ये हीरो | gadar 2 villain of sunny deol film changed before release manish wadhwa play important role in movie | Patrika News
बॉलीवुड

आखिरी समय में चेंज किया गया गदर 2 का विलन, अब सनी देओल से लड़ते नजर आएगा ये हीरो

Gadar 2: 2001 में रिलीज हुई फिल्म ‘गदर’ (Gadar) ने बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ा दिया था। लोगों को फिल्म की कहानी भी खूब पसंद आई थी। अब फिल्म का दूसरा पार्ट रिलीज होने वाला है, जिसके लिए फैंस एक्साइटेड हैं। ऐसे में आखिरी समय में फिल्म की स्टाकास्ट में बदलाव किए गए हैं।

Feb 20, 2023 / 03:43 pm

Shweta Bajpai

manish wadhwa

Gadar 2

Gadar 2: साल 2001 में रिलीज हुई ‘गदर एक प्रेम कथा’ आज भी लोगों के दिलों में जिंदा है। लोग इस फिल्म को आज भी देखना पसंद करते हैं। फिल्म ने रिलीज के साथ ही बॉक्स आफिस पर सफलता के झंडे गाड़ दिए थे। फिल्म में दिखाई गई लव स्टोरी ने लोगों का दिल जीत लिया था। अब फिल्म के दूसरे पार्ट को लेकर लोग एक्साइटेड हैं। फिल्म गदर के सीक्वल का इंतजार दर्शक बड़े लम्बे वक्त से कर रहे हैं। इस फिल्म में सनी एक बार फिर से तारा सिंह बनकर पाकिस्तानियों की धुनाई करते दिखाई देंगे। ऐसे में फिल्म के आखिरी समय में स्टारकास्ट में बदलाव किए गए हैं। फिल्म की स्टारकास्ट को लेकर लंबे समय से चर्चा हो रही है।
https://twitter.com/1rohitchoudhary?ref_src=twsrc%5Etfw
फिल्म के हीरो के बारे में तो सभी जानते हैं, लेकिन फिल्म के विलन को लेकर काफी बातें चल रही हैं। लोगों में ये उत्साह बना हुआ है कि फिल्म में अमरीश पुरी के बाद विलेन का किरदार कौन निभाएगा। कौन होगा जो सनी देओल के ढाई किलो के हाथ के आगे टिक भी पाएगा। पहले माना जा रहा था कि रोहित चौधरी फिल्म में विलेन के किरदार में नजर आएंगे, लेकिन अब फिल्म में इस एक्टर की एंट्री हो गई है।

जी हां फिल्म में नए विलन की एंट्री हो गई। फिल्म रिलीज से कुछ दिन पहले स्टारकास्ट में बदलाव किए गए हैं। कुछ समय से विलन को लेकर रोहित चौधरी का नाम आगे चल रहा था, लेकिन अब खबर है कि उनकी जगह मनीष वाधवा ने ले ली है, जिसका खुलासा खुद रोहित ने किया है। हाल ही में मीडिया हाउस को दिए गए इंटरव्यू में रोहित ने कहा कि वो स्टोरी के दूसरे विलेन हैं।

यह भी पढ़ें

पैसों के लिए शादी में एक साथ नाचे सलमान-अक्षय !

https://twitter.com/hashtag/Gadar2?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
मनीष वाधवा फिल्म में अमीषा पटेल के पिता का रोल निभाने वाले है, जिसे फिल्म ‘गदर’ में अमरीश पुरी निभाया था। रोहित चौधरी ने फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा, ‘अनिल शर्मा और वह काफी समय से दोस्त हैं और हाल ही में उन्हें अनिल ने फिल्म में एक छोटा सा रोल दिया था, लेकिन वह एक किरदार बन गया। रोहित ने बताया कि वह ‘गदर-2’ में सेकंड विलेन बने हैं’।

गदर 2′ (Gadar 2) 11 अगस्त, 2023 को रिलीज होगी।’ अनिल शर्मा की निर्देशित ‘गदर 2’ 2001 की ‘गदर: एक प्रेम कथा’ का सीक्वल है। फिल्म में अनिल शर्मा के बेटे उत्कर्ष शर्मा भी होंगे, जिन्होंने पहले पार्ट में सनी और अमीषा के बेटे की भूमिका निभाई थी।

यह भी पढ़ें

सोनू सूद के नाम पर लॉन्च की गई देश की सबसे बड़ी थाली

https://twitter.com/hiamish/status/1532216705715675136?ref_src=twsrc%5Etfw

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / आखिरी समय में चेंज किया गया गदर 2 का विलन, अब सनी देओल से लड़ते नजर आएगा ये हीरो

ट्रेंडिंग वीडियो