scriptAmitabh Bachchan के धैर्य के कायल हुए फिल्म निर्माता Nag Ashwin, ‘कल्कि 2898 एडी’ में ‘बिग बी’ के काम को सराहा | Patrika News
बॉलीवुड

Amitabh Bachchan के धैर्य के कायल हुए फिल्म निर्माता Nag Ashwin, ‘कल्कि 2898 एडी’ में ‘बिग बी’ के काम को सराहा

Amitabh Bachchan: ‘कल्कि 2898 एडी’ की कहानी भगवान विष्णु के आधुनिक अवतार के इर्द-गिर्द घूमती है, जो दुनिया को बुराई से बचाने के लिए अवतरित होते हैं। अमिताभ ने फिल्म में अश्वत्थामा की भूमिका निभाई है।

मुंबईAug 22, 2024 / 09:11 pm

Saurabh Mall

Amitabh Bachchan

Amitabh Bachchan

Amitabh Bachchan: फिल्म निर्माता नाग अश्विन ने ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ में मेगास्टार अमिताभ बच्चन के साथ काम करने का अपना अनुभव साझा किया है। उन्होंने कहा है कि मेगास्टार ने पूरी फिल्म के दौरान बहुत धीरज दिखाया।
नाग अश्विन ने कहा, “मुझे लगता है कि बच्चन सर एक लीजेंड थे और हैं। उन्होंने एक टीम के रूप में हमारे साथ बहुत धैर्य दिखाया। खासकर जब हमारी युवा टीम कुछ मुश्किल काम करने की कोशिश कर रही थी, उनकी पीढ़ी के किसी व्यक्ति के लिए यह असहज हो सकता है – इतने ज्यादा सीजी और इतने ज्यादा ग्रीन स्क्रीन के साथ। लेकिन उन्होंने पूरी प्रक्रिया में काफी धीरज दिखाया। जब तक हम सोच-विचार करते थे, वह आकर बैठते थे और इंतजार करते थे।”
 Nag Ashwin
Nag Ashwin
उन्होंने कहा, “कुछ चीजों में हमारी योजना से ज्यादा समय लगा, और उनका अनुभव, खासकर एक्शन सीन में, स्क्रीन पर दिखता है, और इसीलिए लोग उसे इंजॉय करते हैं।”

क्या है फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ की कहानी

‘कल्कि 2898 एडी’ की कहानी भगवान विष्णु के आधुनिक अवतार के इर्द-गिर्द घूमती है, जो दुनिया को बुराई से बचाने के लिए अवतरित होते हैं। फिल्म महाभारत युद्ध के बाद शुरू होती है, जहां भगवान कृष्ण ने द्रोणाचार्य के पुत्र अश्वत्थामा को अमर रहने का श्राप दिया था।
अमिताभ ने फिल्म में अश्वत्थामा की भूमिका निभाई है, जो ऋषि और योद्धा द्रोणाचार्य का पुत्र और कौरवों का सहयोगी है। कहानी में उसे अजन्मे परीक्षित को मारने की कोशिश करने के लिए अमर रहने का श्राप दिया गया था।
यह भी पढ़ें:सेक्स ऑन डिमांड’ के गंदे खेल से गुजर रहीं एक्ट्रेस, मलयालम फिल्म इंडस्ट्री पर बड़ा खुलासा

यह फिल्म बुधवार को प्राइम वीडियो पर तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं के साथ रिलीज हुई। इस फिल्म का निर्माण प्रियंका दत्त, सी. अश्विनी दत्त और स्वप्ना दत्त ने वैजयंती मूवीज़ के बैनर तले किया है। “कल्कि 2989 एडी” में प्रभास, कमल हासन, दीपिका पादुकोण और दिशा पटानी भी हैं।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Amitabh Bachchan के धैर्य के कायल हुए फिल्म निर्माता Nag Ashwin, ‘कल्कि 2898 एडी’ में ‘बिग बी’ के काम को सराहा

ट्रेंडिंग वीडियो