scriptमधुबनी की एक दर्दनाक कहानी पर बनी है ‘बैंडिट शकुंतला’, रिश्तेदारों और ग्रामीणों ने किया था सामूहिक दुष्कर्म और फिर… | film on the story of bandit shakuntala by madhubani of bihar | Patrika News
बॉलीवुड

मधुबनी की एक दर्दनाक कहानी पर बनी है ‘बैंडिट शकुंतला’, रिश्तेदारों और ग्रामीणों ने किया था सामूहिक दुष्कर्म और फिर…

फिल्म को लेकर अभिमन्यु ने कहा के मैंने लगभग 3 सप्ताह तक जहानाबाद के पास के गांव के इलाकों में शूटिंग की।

May 11, 2020 / 07:03 pm

Shaitan Prajapat

bandit shakuntala

bandit shakuntala

निर्देशक हैदर काजमी बड़े पर्दे पर बिहार के मधुबनी की सामूहिक दुष्कर्म की पीड़िता की एक सच्ची कहानी को बड़े पर्दे पर लेकर आ रहे हैं। आने वाली फिल्म बैंडिट शकुंतला की पूरी शूटिंग भी बिहार के विभिन्न क्षेत्रों में हुई है। हैदर काजमी ने बताया कि बैंडिट शकुंतला बिहार के मधुबनी कस्बे की कहानी है। इसमें एक ऐसी दुष्कर्म पीड़िता है जिसका उसके ही रिश्तेदारों और साथी ग्रामीणों ने सामूहिक दुष्कर्म किया गया था और फिर वो अन्याय का बदला लेने के लिए हथियार उठाती है। उन्होंने बताया कि इस बायोपिक की पूरी शूटिंग बिहार के जहानाबाद समेत अन्य लोकेशन पर हुई है।
bandit shakuntala
इस फिल्म में अभिनेता अभिमन्यु सिंह के अलावा ओमकार दास मानिकपुरी भी एक प्रमुख किरदार में हैं। इस फिल्म की लीड किरदार खुद दस्यु शकंतुला हैं। फिल्म में हैदर काजमी भी अभिनय करते दिखेंगे। यूपीजे फिल्म्स प्रोडक्शन के बैनर तले निर्मित इस फिल्म के पीआरओ रंजन सिन्हा हैं। फिल्म की कहानी शिवराम यादव ने लिखी है।
bandit shakuntala
फिल्म को लेकर अभिमन्यु ने कहा के मैंने लगभग 3 सप्ताह तक जहानाबाद के पास के गांव के इलाकों में शूटिंग की। यह फिल्म बिहार की सबसे खूंखार महिला डकैत— शकुंतला देवी की वास्तविक जीवन की कहानी पर आधारित है। फिल्म के बारे में दिलचस्प बात यह है कि शकुंतला देवी खुद मुख्य किरदार में हैं, जिनके साथ काम करने का अनुभव खास रहा।
bandit shakuntala
अभिनेता और निर्देशक हैदर काजमी ने कहा कि, मुझे यकीन है कि इस फिल्म के बाद अभिमन्यु सिंह अपने फिल्मी करियर की सबसे यादगार भूमिका के साथ दर्शकों के दिल में एक खास जगह बनाएगा। फिल्म दर्शकों को जोड़ने का काम करेगी।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / मधुबनी की एक दर्दनाक कहानी पर बनी है ‘बैंडिट शकुंतला’, रिश्तेदारों और ग्रामीणों ने किया था सामूहिक दुष्कर्म और फिर…

ट्रेंडिंग वीडियो