script‘Baaghi 3’ को सबसे बड़ी फिल्म बनाने के लिए निर्माताओं ने विदेश में किया ये कारनामा, 3 महीने के महीने तक.. | Film makers 3 months to make a set for Baaghi 3 | Patrika News
बॉलीवुड

‘Baaghi 3’ को सबसे बड़ी फिल्म बनाने के लिए निर्माताओं ने विदेश में किया ये कारनामा, 3 महीने के महीने तक..

अभिनेता का कहना है कि इस सेट पर एक विशेष एक्शन सीक्वेंस को फिल्माया गया है, जिसके दौरान सीन में असली विस्फोटक का इस्तेमाल किया गया और सीक्वेंस में ही सेट ….

Feb 26, 2020 / 07:34 pm

Shaitan Prajapat

tiger shroff

tiger shroff

बॉलीवुड मूवीज में एक्शन के लिए चर्चित स्टार टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘Baaghi 3’ अगले महीने रिलीज होगी। फिल्म का ट्रेलर आ चुका है। मूवी का नया गाना गुरुवार को रिलीज होगा। खबर है कि निर्माताओं ने फिल्म को भव्य बनाने के लिए तीन प्रमुख सीन्स के लिए सर्बिया में एक बर्बाद हो चुके शहर की तरह दिखने वाले सेट का निर्माण कराया था।
Baaghi 3
तीन महीने में तैयार हुआ एक सेट
‘बागी 3’ के निर्माताओं को ब्लास्ट में तहस—नहस हुए शहर को रियल दिखाने के लिए बर्बाद हो चुके घरों से लेकर हर चीज पर बारीकी से काम करना पड़ा। यही वजह है कि महज इस एक सेट को बनाने में 3 महीने का समय लगा।
View this post on Instagram

Uski aankhon mein baatein ❤️🖤 @shraddhakapoor

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

लगा हम सीरिया में ही हैं
फिल्म में अहम किरदार निभा रहे अभिनेता रितेश देशमुख ने इस भव्य सेट के बारे में कहा,’सीरिया में शूट करना मुमकिन नहीं था, इसलिए सारी चीजें हमने यहां रिक्रिएट की। टीम ने सर्बिया में ही सीरिया का एक भव्य सेट बनाया था। वहां शूट करना काफी मजेदार अनुभव था क्योंकि शूट करते वक्त ऐसा लगता था मानो हम सच में सीरिया में है।’
सीक्वेंस में नष्ट हुआ सेट
अभिनेता का कहना है कि इस सेट पर एक विशेष एक्शन सीक्वेंस को फिल्माया गया है, जिसके दौरान सीन में असली विस्फोटक का इस्तेमाल किया गया और सीक्वेंस में ही सेट को पूरी तरह से नष्ट कर दिया गया। निश्चित ही इस फिल्म में एक्शन और मनोरंजन तीन गुना होने वाले है।
Baaghi 3
विदेशी कोरियाग्राफर किया हायर
विश्वभर में फिल्माई गई इस मूवी के धुंआधार एक्शन सीक्वेंस के लिए विदेशी एक्शन कोरियोग्राफर को टीम में शामिल किया गया था जिनकी निगरानी में टाइगर कुछ धमाकेदार एक्शन स्टंट को अंजाम देते हुए नजर आएंगे।
दूसरी बार टाइगर के साथ श्रद्धा
अहमद खान निर्देशित ‘बागी 3’ में टागर श्रॉफ और रितेश देशमुख के अलावा श्रद्धा कपूर और अंकिता लोखंडे अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। दिलचस्प बात यह है कि साल 2016 में रिलीज हुई सुपरहिट ‘बागी’ के बाद श्रद्धा दूसरी बार टाइगर के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने वाली है। साजिद नाडियाडवाला निर्मित यह फिल्म 6 मार्च को रिलीज होगी।
Baaghi 3

Hindi News / Entertainment / Bollywood / ‘Baaghi 3’ को सबसे बड़ी फिल्म बनाने के लिए निर्माताओं ने विदेश में किया ये कारनामा, 3 महीने के महीने तक..

ट्रेंडिंग वीडियो