scriptफाइटर की 8वें दिन की कमाई और हुई कम; बजट से है कोसों दूर, जानिए अब तक हिट रही या फ्लॉप? | Fighter Box Office Collection Day 8 hrithik roshan film hit or flop fighter worldwide collection reached 250 cr | Patrika News
बॉलीवुड

फाइटर की 8वें दिन की कमाई और हुई कम; बजट से है कोसों दूर, जानिए अब तक हिट रही या फ्लॉप?

 
Fighter Box Office Collection Day 8:
बॉलीवुड मूवी फाइटर का बजट 250 करोड़ के आस-पास का बताया गया है। इस फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज हुए 8 दिन हो गए हैं। लेकिन अभी तक देश में इसका कलेक्शन अपने बजट के आस-पास भी नहीं दिखाई दे रहा है।
 

Feb 02, 2024 / 09:40 am

Prateek Pandey

fighter_box_office_collection_day_8
ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर ये फिल्म 25 जनवरी को बॉक्स ऑफिस पर आई थी। एक तरफ जहां मूवी रिलीज को लेकर भयंकर एक्साइटमेंट देखने को मिली लेकिन बात करें कमाई के मामले में तो ये फिल्म उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाई है।
सिद्धार्थ आनंद की पठान के ब्लॉकबस्टर होने के बाद उनसे ढेर सारी उमीदें लगाई जा रही थी। लेकिन फाइटर ने सबको निराश किया है। मूवी अभी तक अपने बजट को नहीं छू पाई है। आइये आपको बताते हैं कि क्या रहा 8वें दिन तक का फाइटर का हिसाब किताब।
8वें दिन फाइटर का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
Sacnilk के अनुसार फिल्म ने सातवें दिन 6.5 करोड़ का कलेक्शन किया था, वहीं आठवें दिन 5.75 करोड़ की कमाई की है। आठ दिनों में फिल्म फाइटर ने भारत में 146.25 करोड़ की कमाई की है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फाइटर मूवी का बजट लगभग 250 करोड़ रुपये का है जबकि भारत में इसकी कमाई अभी तक बेहद कम है। वहीं अगर वर्ल्डवाइड की बात करें तो मूवी ने 250 करोड़ के पार की कमाई कर डाली है।


https://twitter.com/hashtag/Fighter?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / फाइटर की 8वें दिन की कमाई और हुई कम; बजट से है कोसों दूर, जानिए अब तक हिट रही या फ्लॉप?

ट्रेंडिंग वीडियो