scriptदंगल गर्ल फातिमा पहली बार निभाएंगी ऐसा किरदार, फिल्म अगले साल होगी रिलीज | Fatima Sana Sheikh will be seen in the role of a common woman | Patrika News
बॉलीवुड

दंगल गर्ल फातिमा पहली बार निभाएंगी ऐसा किरदार, फिल्म अगले साल होगी रिलीज

सना का दावा कि इस फिल्म का म्यूजिक भी काफी पॉपुलर होगा। हालांकि, सॉन्ग हमने शूट कर लिए पर रिकॉर्ड होने के बाद मैंने ….

Nov 23, 2019 / 10:59 am

Shaitan Prajapat

Fatima Sana Sheikh

Fatima Sana Sheikh

‘दंगल गर्ल’ फातिमा सना शेख ने राजकुमार राव के साथ हाल ही अनुराग बसु की अनटाइटल्ड क्राइम एंथोलॉजी फिल्म की शूटिंग पूरी की। उनके साथ अभिषेक बच्चन, आदित्य रॉय कपूर और सनाया कपूर भी हैं। फिल्म को लेकर बात करते हुए अभिनेत्री ने कहा, ‘वह पहली बार एक सामान्य महिला का किरदार निभा रही हैं। इस बार वे ना ही पदक के लिए रिंग में जूझेंगी और ना किसी के तरह के स्टंट करेंगी।’ उन्होंने कहा, ‘यह शूट मस्ती-मस्ती में बहुत जल्द ही पूरा हो गया। निर्देशक भी शूटिंग से ब्रेक लेकर हमें ज्वॉइन करते और खुद डांस करने लग जाते थे।’ बसु इंडस्ट्री में म्यूजिकल फिल्में बनाने के लिए पहचाने जाते हैं। सना का दावा कि इस फिल्म का म्यूजिक भी काफी पॉपुलर होगा। हालांकि, सॉन्ग हमने शूट कर लिए पर रिकॉर्ड होने के बाद मैंने अब तक सुने नहीं हैं। अनुराग की यह फिल्म अगले साल मार्च में रिलीज होगी।

Fatima Sana Sheikh
फातिमा का कहना है कि कंगना अलग-अलग एक्सपेरिमेंट करती है और सबसे बड़ी बात है कि वह जो भी पहनती है उसे कैरी करती हैं और कॉन्फिडेंट नजर आती हैं। उनकी फैशन स्टाइल की वह बहुत बड़ी फैन हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों फातिमा शशांक खेतान के साथ शॉर्ट फिल्म की है जो कि जल्द ही उनके फैंस के सामने आएगी।
Fatima Sana Sheikh

Hindi News / Entertainment / Bollywood / दंगल गर्ल फातिमा पहली बार निभाएंगी ऐसा किरदार, फिल्म अगले साल होगी रिलीज

ट्रेंडिंग वीडियो