script‘तूफान’ का फर्स्ट लुक जारी, बॉक्सिंग रिंग में दिखे फरहान, इस दिन रिलीज होगी फिल्म | Farhan Akhtar upcoming movie Toofan first look and release date | Patrika News
बॉलीवुड

‘तूफान’ का फर्स्ट लुक जारी, बॉक्सिंग रिंग में दिखे फरहान, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

ओमप्रकाश मेहरा की आगामी फिल्म ‘तूफान’ (Toofan) का फर्स्ट लुक जारी हो गया है। बता दें कि इस फिल्म में अभिनेता फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) लीड रोल में हैं।

Sep 30, 2019 / 01:02 pm

Mahendra Yadav

Farhan Akhtar

Farhan Akhtar

डायरेक्टर ओमप्रकाश मेहरा की आगामी फिल्म ‘तूफान’ (Toofan) का फर्स्ट लुक जारी हो गया है। बता दें कि इस फिल्म में अभिनेता फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) लीड रोल में हैं। वे इसमें एक बॉक्सर का किरदार निभा रहे हैं। जारी हुए पोस्टर में फरहान बॉक्सिंग रिंग में नजर आ रहे हैं। पोस्टर में फिल्म की रिलीज डेट भी बताई गई है। यह स्‍पोर्ट्स ड्रामा अगले साल 2 अक्‍टूबर को गांधी जयंती के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्‍म में एक्‍टर दर्शन कुमार विलेन के रोल में होंगे। दर्शन इस मूवी में एक महाराष्ट्रियन बॉक्सर धर्मेश पाटिल का किरदार निभा रहे हैं। बता दें, यह दूसरा मौका होगा जब फरहान अख्तर एक खिलाड़ी की भूमिका में नजर आएंगे। इससे पहले वह राकेश ओमप्रकाश मेहरा की ही फिल्म ‘भाग मिल्खा भाग’ में मिल्खा सिंह के रोल में नजर आए थे।

 

https://twitter.com/hashtag/TOOFAN?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

इस मूवी के लिए फरहान और दर्शन दोनों ने काफी तैयारी की है। इन दोनों ने बॉक्सिंग की ट्रेनिंग भी ली है। ट्रेनिंग के वक्त की इनकी तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल भी हुए थे। मुंबई के वेस्टर्न एक्सप्रेस हाइवे पर एक फैक्ट्री में बॉक्सिंग फैसिलिटी तैयार की गई है।

'तूफान' का फर्स्ट लुक जारी, बॉक्सिंग रिंग में दिखे फरहान, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

यहां पर कोच के साथ दर्शन और दूसरे एक्‍टर्स 7 से 8 घंटे ट्रेनिंग कर रहे हैं। रोल की तैयारी के लिए दर्शन घर पर माइक टायसन के विडियोज भी देखते हैं। जिससे कि वह बॉक्सर के हैंड और फुट मूवमेंट्स को ठीक से समझ सकें।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / ‘तूफान’ का फर्स्ट लुक जारी, बॉक्सिंग रिंग में दिखे फरहान, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

ट्रेंडिंग वीडियो