scriptजब ‘भूत’ से बचने के लिए आधी रात Karan Johar के रूम में भागकर आईं Farah Khan बोलीं – ‘कोई मेरे सीने पर…’ | Farah Khan Was Run Into Karan Johar's Room In Mid Night | Patrika News
बॉलीवुड

जब ‘भूत’ से बचने के लिए आधी रात Karan Johar के रूम में भागकर आईं Farah Khan बोलीं – ‘कोई मेरे सीने पर…’

ये बात तक की है, जब फिल्म निर्देशक और कोरियोग्राफर फराह खान (Farah Khan) ने अपने ही बंद कमरे एक डरावनी रात को एक्सपीरियंस करना पड़ा था, जिस किस्से का जिक्र एक बार फिल्म निर्माता करण जौहर (Karan Johar) ने किया था और बताया था कि दोनों कितना डर गए थे.

Jul 20, 2022 / 02:13 pm

Vandana Saini

जब 'भूत' से बचने के लिए आधी रात Karan Johar के रूम में भागकर आईं Farah Khan

जब ‘भूत’ से बचने के लिए आधी रात Karan Johar के रूम में भागकर आईं Farah Khan

फिल्म निर्माता करण जौहर (Karan Johar) और फिल्म निर्देशक और कोरियोग्राफर फराह खान (Farah Khan) काफी अच्छे दोस्त माने जाते हैं. दोनों ने साथ में कई फिल्मों पर काम किया है. दोनों की जोड़ी ने हमेशा ही साथ में इंडस्ट्री के बेस्ट फिल्में दी हैं. दोनों अक्सर ही सोशल मीडिया पर एक-दूसरे की टांग भी खींचते नजर आ जाते हैं. एक बार अपने एक इंटरव्यू के दौरान करण जौहर ने फराह खान को लेकर एक डरावना किस्सा साझा किया था, जिसको सुनने के बाद हर कोई चौंक गया था. ये किस्सा साल 1998 में रिलीज हुई फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ के दौरान की है.
जब फराह खान का सामना एक भूत से हुआ था. साल 2020 में विकी कौशल (Vicky Kaushal) की फिल्म ‘भूत: द हॉन्टेड शिप’ की प्रमोशन के दैरान करण जौहर ने इस किस्से का जिक्र किया था, जब उनसे पूछा गया कि ‘क्या कभी उनका सामना भूत से हुआ है?’. इस सवाल का जवाब देते हुए करण ने इस किस्सा के बारे में बताया था.

इस किस्से के बारे में बताते हुए उन्होंने बताया था कि ‘वे लोग स्कॉटलैंड में शूट कर रहे थे और फराह खान को उनके कमरे में भूत दिखा था’. तब वहां शाहरुख खान, काजोल और रानी मुखर्जी सभी मौजूद थी. करण ने बताया कि ‘कुछ कुछ होता है के लिए हम स्कॉटलैंड में शूटिंग कर रहे थे’. उन्होंने आगे बताया कि ‘वहां लोग एक खास मॉनस्टर की बात करते थे कि इस इलाके में वे मॉनस्टर है’.

यह भी पढ़ें

19 साल की उम्र में पाकिस्तानी एक्ट्रेस को Naseeruddin Shah ने बनाया था अपना हमसफर! फिर बॉलीवुड एक्ट्रेस संग सचाई शादी

https://youtu.be/PNLcVq7e68Q

करण ने बताया कि ‘हम सब उस रात एक होटल में सो रहे थे. दो दिन बाद हम सब फिल्म के गाने की शूटिंग की तैयारी में थे. फराह भी उस जगह पर थी. हमने ये ध्यान रखा कि हेल्दी डिनर लें ताकि सुबह जल्दी उठ जाएं. मुझे आज भी याद है रात में 10 या 11 बजे का वक्त था. मेरा दरवाजा जोर-जोर से खटखटाने की आवाज आई. मैं झटके से उठा और दरवाजे तक गया. फराह खान मिकी माउस नाइटसूट में खड़ी थीं’.

करण ने बताया कि ‘ये क्यूट था और डरावना भी. वो बोलीं… मैं कसम खाती हूं, मेरे कमरे में भूत है, मैंने अपने ऊपर किसी चीज का प्रेशर फील किया’. करण बोले कि ‘क्या बात कर रही हो? वो बोलीं… मैं कमरे में नहीं सो सकती, मुझे तुम्हारे साथ रूम शेयर करना है. वे सो तो गई लोकिन पूरी रात डरी रहीं और इधर-उधर देखती रही कि कहीं कोई है तो नहीं, इस चक्कर में मैं भी डर गया’.

यह भी पढ़ें

‘ये मुबारक क्या होता है, बकरीद की बधाई दे रहे हो?’, Akshay Kumar ने दी एंकर Sudhir Chaudhary को नए शो की बधाई तो लोग करने लगे खिंचाई




Hindi News/ Entertainment / Bollywood / जब ‘भूत’ से बचने के लिए आधी रात Karan Johar के रूम में भागकर आईं Farah Khan बोलीं – ‘कोई मेरे सीने पर…’

ट्रेंडिंग वीडियो