scriptEmraan Hashmi ने महेश भट्ट को किया याद, बेटे के कैंसर पर एक्टर बोले- दुनिया दर्द समझती है पर… | Emraan hashmi recalls mahesh bhatt advice after his son cancer diagnos | Patrika News
बॉलीवुड

Emraan Hashmi ने महेश भट्ट को किया याद, बेटे के कैंसर पर एक्टर बोले- दुनिया दर्द समझती है पर…

Emraan Hashmi And Mahesh Bhatt: इमरान हाशमी को महेश भट्ट ने बेटे के कैंसर पर सलाह दी थी अब सालों बाद इमरान हाशमी का दर्द छलका है।

Feb 23, 2024 / 08:49 am

Priyanka Dagar

emraan_hashmi_recalls_mahesh_bhatt_advice_why_every_producer_to_call_after_his_son_cancer_diagnosis.jpg

इमरान हाशमी को महेश भट्ट ने दी थी सलाह

Emraan Hashmi And Mahesh Bhatt: बॉलीवुड के ‘सीरियल किसर’ कह जाने वाले इमरान हाशमी अक्सर अपनी फिल्मों और अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में रहते हैं। ऐसे में इमरान हाशमी ने महेश भट्ट की सलाह को याद किया और बताया कि जब उनके बेटे को कैंसर हुआ था तब क्यों महेश भट्ट ने उन्हें हर प्रोड्यूसर को कॉल करने को कहा था और काम मांगने को कहा था।

इमरान हाशमी ने हाल ही में एक इंटरव्यू में महेश भट्ट की सलाह का खुलासा करते हुए बताया कि जब साल 2014 में उनके बेटे को कैंसर हुआ था, तो एक तरह से गुरु महेश भट्ट ने उन्हें सलाह देते हुए कहा था कि तुम जिस प्रोड्यूसर के साथ काम कर रहे हो या करने वाले हो उसपर ध्यान दो। महेश भट्ट ने कहा अपने काम पर फोकस करो और मेहनत करो। महेश भट्ट की इस सलाह पर ही इमरान हाशमी चले। वहीं, महेश भट्ट की सलाह को एक्टर आज भी याद रखे हुए हैं। एक्टर ने आगे कहा कि दुनिया काफी अजीब है आपका दर्द हर कोई समझेगा पर कोई-कोई होता है जो आपको सही रास्ता दिखाता है।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / Emraan Hashmi ने महेश भट्ट को किया याद, बेटे के कैंसर पर एक्टर बोले- दुनिया दर्द समझती है पर…

ट्रेंडिंग वीडियो