scriptEmraan Hashmi ने बॉलीवुड को इस गंभीर बीमारी से बताया पीड़ित, बोले- ड्रग्स और पार्टियों से भरा है सब… | Emraan hashmi big revealed bollywood suffering from wild perception ga | Patrika News
बॉलीवुड

Emraan Hashmi ने बॉलीवुड को इस गंभीर बीमारी से बताया पीड़ित, बोले- ड्रग्स और पार्टियों से भरा है सब…

Emraan Hashmi On Bollywood: इमरान हाशमी ने बॉलीवुड को बीमार बताया है और बॉलीवुड को यहां काम करने वालों ने ही खराब किया है।

Feb 22, 2024 / 09:43 am

Priyanka Dagar

emraan_hashmi_big_revealed_bollywood_suffering_from_wild_perception_game_full_of_drugs_parties.jpg

इमरान हाशमी ने बॉलीवुड को लेकर किए कई बड़े खुलासे

Emraan Hashmi On Bollywood: बॉलीवुड एक्टर और ‘टाइगर 3’ के विलेन रहे इमरान हाशमी ने बॉलीवुड के काले राज खोले हैं। एक्टर ने बताया कि पिछले कुछ सालों पर नजर डालें तो बॉलीवुड “विपरीत नकारात्मक धारणा” (Opposite Negative Perception) का शिकार रहा है और इसे खराब यहां काम करने वालों ने ही किया है, इसकी झूठी तस्वीरें दर्शकों को दिखाई हैं।

इंडियन एक्सप्रेस को दिए इंटरव्यू में इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) बोले, “मैं नहीं जानता पर बॉलीवुड पिछले तीन सालों से काफी खराब स्थिति की तरफ चला गया है। जो भी चीजे हमारे समाज के लिए गलत है वह सब बॉलीवुड में होता है। चाहे वह ड्रग्स पार्टी हो या वाइल्ड पार्टी हर चीज बॉलीवुड में देखने को मिलती है।”
“हिंदी फिल्म इंडस्ट्र को कुछ सालों से सोशल मीडिया पर काफी नेगेटिविटी का सामना करना पड़ रहा है। इसे सभी ने सड़ी-गली चीजों देने वाली एक जगह बना दिया है। बॉलीवुड को इंटरनेट पर खराब समझ और सोच का सामना भी करना पड़ता रहा है।
यह भी पढ़ें

Fighter की 28वें दिन भी नहीं रुकी आंधी, बुधवार को कलेक्शन हुआ सुनामी

इमरान हाशमी ने आगे कहा, हर फिल्म इंडस्ट्री में “कुछ बुरे लोग” होते हैं जो इसे बदनाम करते हैं खराब करते हैं लेकिन किसी ने और कई इंडस्ट्री के बारे में ऐसा कभी नहीं सुना होगा। बॉलीवुड अब लोगों के लिए एक आसान टारगेन बन चुका है। इसके बारे में गलत चीजे सोशल मीडिया पर डाली जा रही हैं। साथ ही एक्टर ने कहा कि यहां नेपोटिज्म भी काफी है जिसकी वजह से बाहर के लोगों का टेलेंट कैमरे पर नहीं आ पाता। कई लोग ऐसे होते हैं जिनके अंदर वो हर चीज होती है जो बॉलीवुड इंडस्ट्री को चाहिए पर वह आगे नहीं आ पाते।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / Emraan Hashmi ने बॉलीवुड को इस गंभीर बीमारी से बताया पीड़ित, बोले- ड्रग्स और पार्टियों से भरा है सब…

ट्रेंडिंग वीडियो