scriptबॉलीवुड स्टार की पत्नी का रियल एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर पर्दे पर दिखाएगी एकता कपूर! | Ekta kapoor kehne ko humsafar hain season 4 on extra marital affairs | Patrika News
बॉलीवुड

बॉलीवुड स्टार की पत्नी का रियल एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर पर्दे पर दिखाएगी एकता कपूर!

एकता कहती है, ‘यदि 40 वर्ष की महिला तलाकशुदा है, तो वह अपनी उम्र के बावजूद किसी भी पुरुष के साथ प्यार में पड़ सकती है।

Jun 05, 2020 / 03:23 pm

Mahendra Yadav

एकता कपूर

एकता कपूर

एकता कपूर बड़े पर्दे और छोटे पर्दे के साथ डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी पूरी तरह से सक्रिय हैं। उनकी प्रोडक्शन कंपनी ऑल्ट बालाजी इन दिनों वेब सीरीज बनाने पर ज्यादा फोकस कर रही है। अब एकता जी 5 के साथ मिलकर एक वेब सीरीज लाई हैं। इसका नाम है ‘कहने को हमसफर हैं’। यह एक मैच्योर प्रेम कहानी है। निर्माता का कहना है कि ऑल्ट बालाजी और जी5 के इस शो के आगामी तीसरे सीजन में शादी की जटिलता दिखाई जाएगी।
बॉलीवुड स्टार की पत्नी का एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर पर्दे पर दिखाएगी एकता कपूर!
एकता ने कहा, ‘पुरुष अधिकतर फिजिकल के साथ बेवफाई को जोड़ते हैं। जबकि महिलाओं के लिए, यह भावनात्मकता के बारे में होता है। अक्सर कम्युनिकेशन की कमी के कारण रिश्ते टूट जाते है।’ ‘कहने को हमसफर हैं’ के दूसरे सीज़न में दिखाया गया था कि कैसे गुरदीप कोहली के पति द्वारा शादी खत्म करने के बाद, उनका किरदार अपने से कम उम्र के लड़के से प्यार करने लगता है। इस ट्रैक के माध्यम से, एकता कपूर एक उम्रदराज महिला और छोटे आदमी के बीच पनपते रोमांस की वर्जना को चुनौती देना चाहती थी।
बॉलीवुड स्टार की पत्नी का एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर पर्दे पर दिखाएगी एकता कपूर!
एकता कहती है, ‘यदि 40 वर्ष की महिला तलाकशुदा है, तो वह अपनी उम्र के बावजूद किसी भी पुरुष के साथ प्यार में पड़ सकती है। उसे समाज के बारे में सोचे बिना यह निर्णय लेने का अधिकार है। चौथा सीजन बॉलीवुड स्टार की पत्नी के एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर की रियल लाइफ स्टोरी पर आधारित हो सकता है। इसमें एक नई कास्ट होगी।’ इस सीरीज का तीसरा सीजन 6 जून को ऑल्ट बालाजी और जी5 पर स्ट्रीमिंग होगा।

बता दें कि प्रोड्यूसर एकता कपूर अपने वेब सीरीज ‘xXx-2’ के कारण कानूनी पचड़े में फंसती नजर आ रही हैं। उनके ख‍िलाफ पूर्व सैनिकों ने गुरुग्राम के पालम विहार पुलिस थाने में श‍िकायत दर्ज करवाई है। एडल्‍ट वेब सीरीज के ख‍िलाफ अपनी श‍िकायत में पूर्व सैनिकों ने कहा है कि यह देश के सैनिकों का अपमान है। शिकायत है कि यह सीरीज आर्मी के अध‍िकारियों के जीवन की कहानी पर आधारित है। उनका कहना है कि इस सीरीज ने सैनिकों और उनके परिवारों की छवि को धूमिल करने का काम किया है।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / बॉलीवुड स्टार की पत्नी का रियल एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर पर्दे पर दिखाएगी एकता कपूर!

ट्रेंडिंग वीडियो