scriptपरिजनों को सौंपा श्रीदेवी का पार्थिव शरीर, अर्जुन कपूर भी पहुंचे दुबई | Dubai police handover sridevi dead body, case closed | Patrika News
बॉलीवुड

परिजनों को सौंपा श्रीदेवी का पार्थिव शरीर, अर्जुन कपूर भी पहुंचे दुबई

श्रीदेवी के पार्थिव शरीर पर रसायनिक लेप लगाने की प्रक्रिया शुरू होगी।

Feb 27, 2018 / 04:40 pm

Mahendra Yadav

Sridevi dead body

Sridevi dead body

श्रीदेवी का पार्थिव शरीर आज दुबई से मुंबई पहुंच जाएगा। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को उनके परिजनों को सौंप दिया गया है। अब श्रीदेवी के पार्थिव शरीर पर रसायनिक लेप लगाने की प्रक्रिया शुरू होगी। दुबई में मुहायसना के embalming यूनिट में उनके शरीर पर लेप लगाया जाएगा। बताया जा रहा है कि कपूर फैमिली की तरफ से श्रीदेवी की बॉडी को रिसीव करने बोनी कपूर के भांजे सौरभ मल्होत्रा गए थे। बताया जा रहा है कि सरकारी वकील से अनुमति मिलने के बाद उनके पार्थिव शरीर पर लेप लगाने की प्रक्रिया शुरू होगी। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार दुबई पुलिस ने श्रीदेवी का केस बंद कर दिया है। साथ ही उनके पार्थिव शरीर को परिजनों को सौंपने की अनुमति दे दी है।
गिले शिकवे भुला बोनी की मदद को दुबई पहुंचे अर्जुन कपूर:
अर्जुन कपूर अपने पिता की मदद के लिए दुबई के लिए निकल चुके हैं। आज सुबह ही अर्जुन कपूर ने फ्लाइट ली और पिता के पास दुबई पहुंच गए। गौरतलब है कि श्रीदेवी से शादी करने को लेकर अर्जुन कपूर उनसे नाराज चल रहे थे लेकिन जैसे ही उन्हें श्रीदेवी की मौत की खबर मिली तो वे अपनी फिल्म की शूटिंग छोड़कर बहन जाह्नवी के पास आ गए थे।
इसलिए हुई पार्थिव शरीर लाने में देरी:
बता दें कि अभी तक श्रीदेवी का पार्थिव शरीर मुंबई नहीं आ पाया है। दुबई पुलिस जांच में जुटी है कि कि श्रीदेवी की मौत ज्यादा ड्रिंक कर पानी में डूबने की वजह से हुई या उनकी मौत के पीछे कोई साजिश है। पहले कहा जा रहा था कि श्रीदेवी की मौत हार्ट अटैक से हुई है लेकिन पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में पता चला कि उनकी मौत हार्ट अटैक से नहीं बल्कि बाथटब में डूबने से हुई है। पुलिस सच्चाई का पता लगाने की कोशिश में जुटी है। फॉरेंसिक जांच के बाद मामला प्रोसेक्यूशन को सौंपा गया है जिसकी वजह से दुबई में बोनी कपूर से पूछताछ की जा रही है। शक की सुई बोनी कपूर पर घूम रही है इसलिए उन्हें वहां रोक लिया गया है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / परिजनों को सौंपा श्रीदेवी का पार्थिव शरीर, अर्जुन कपूर भी पहुंचे दुबई

ट्रेंडिंग वीडियो