scriptDrishyam 3: अजय देवगन की ‘दृश्यम 3’ पर डायरेक्टर ने दिया नया अपडेट, फैंस को लगेगा तगड़ा झटका | Drishyam 3 update given by director jeethu joseph ajay devgn movie release | Patrika News
बॉलीवुड

Drishyam 3: अजय देवगन की ‘दृश्यम 3’ पर डायरेक्टर ने दिया नया अपडेट, फैंस को लगेगा तगड़ा झटका

Drishyam 3: अजय देवगन की फिल्म ‘दृश्यम’ फ्रैंचाइसजी के तीसरे पार्ट को लेकर अपडेट सामने आई है, जिसे सुनकर फैंस को तगड़ा झटका लगेगा।

मुंबईOct 10, 2024 / 01:09 pm

Gausiya Bano

Drishyam 3

‘दृश्यम 3’ को लेकर लेटेस्ट अपडेट

Drishyam 3 Update: अजय देवगन की फिल्म दृश्यम 3 को लेकर डायरेक्टर जीतू जोसेफ ने बयान दिया है। पिछले कुछ दिनों से ऐसी चर्चा चल रही थी कि फिल्म की स्क्रिप्ट पूरी हो गई है और इसे लेकर जल्द ही मेकर्स ऐलान करेंगे। इस बीच अब डायरेक्टर ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए इसका जवाब दिया है। जीतू का जवाब जानकर यकीनन दृश्यम के फैंस को एक बड़ा झटका लगने वाला है।

दृश्यम 3 को लेकर डायरेक्टर ने किया खुलासा

डायरेक्टर जीतू जोसेफ ने सोशल मीडिया पर चल रही खबरों को खारिज कर दिया है। उन्होंने कहा है कि फिल्म की स्क्रिप्ट अभी पूरी तैयार नहीं हुई है और न ही इसकी कोई घोषणा होने वाली है। जीतू ने आगे बताया कि दृश्यम 3 की स्क्रिप्ट अभी लिखी जा रही है। इससे जुड़ी जो खबरें फैल रही हैं, वह गलत है। डायरेक्टर का यह जवाब सुनकर फैंस को तगड़ा झटका लगा है क्योंकि वह लंबे समय से अजय देगवन की दृश्यम 3 का इंतजार कर रहे थे।
यह भी पढ़ें

रतन टाटा के निधन से बॉलीवुड में छाया मातम, बड़े से बड़े सेलेब्स ने ऐसे दी श्रद्धांजलि

दृश्यम फिल्म के बारे में

दृश्यम फिल्म की कहानी एक ऐसे परिवार की है, जिनकी लाइफ में एक रात भूचाल आ जाता है। हिंदी में इस फिल्म का पहला पार्ट 2015 में आया था। इसके बाद 2022 में दृश्यम 2 आई। दोनों फिल्मों को खूब पसंद किया गया। इन फिल्मों में अजय देवगन, तब्बू, श्रेया सरन, इशिता दत्ता समेत कई कलाकार मौजूद हैं।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / Drishyam 3: अजय देवगन की ‘दृश्यम 3’ पर डायरेक्टर ने दिया नया अपडेट, फैंस को लगेगा तगड़ा झटका

ट्रेंडिंग वीडियो