scriptफिगर को मेंटेन रखने के लिए कैटरिना कैफ करती है इन 3 चीजों से परहेज | Do you know the secret of Katrina Kaif fit body and beauty | Patrika News
बॉलीवुड

फिगर को मेंटेन रखने के लिए कैटरिना कैफ करती है इन 3 चीजों से परहेज

कैटरीना कैफ बॉलीवुड की सबसे फिट एक्ट्रेस में से एक हैं। वह खुद को फिट रखने के लिए योगा, एक्सरसाइज तो करती ही है साथ ही में खाने की चीजों में भी काफी परहेज करती हैं।

Sep 17, 2021 / 11:32 pm

Pratibha Tripathi

Katrina Kaif

Katrina Kaif

नई दिल्ली। बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के लुक के लाखों दीवाने हैं। वो शरीर को फिट रखने के लिए काफी मेहनत करती है। पिछले कुछ सालों में कटरीना कैफ के लुक में जबरदस्त बदलाव देखने को मिला हैं। इसके पीछे का राज है किवो अपने शरीर को फिट रखने के लिए जमकर पसीना बहाती हैं। इसके अलावा वो कुछ चीजों में भी बेहद पर परहेज करती हैं। जानिए क्या हैं वे चीजें..

डेयरी प्रोडक्‍ट से रहती हैं दूरः

डेयरी प्रोडक्ट से बनी चीजे शरीर में फेट्स बढ़ाने का काम करती हैं। कैटरिना इन चीजों को अपनी डाइट में शामिल करने की बजाय सोया, बादाम या स्किम्ड मिल्क का सेवन करती हैं।

ग्लूटेन नहीं लेतीः

कैटरीना ज्यादातर ग्लूटेन फ्री का सेवन करना ज्यादा पसंद करती हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ग्लूटेन हमारी बॉडी में फेट की मात्रा को बढ़ाता है इसीलिए कैटरीना इस तरह के खाने से दूर ही तरही हैं।

शुगर से रहती हैं बहुत दूरः

शुगर में काफी ज्यादा मात्रा में कैलोरी होती है। इसीलिए कैटरिना चीनी का सेवन करने से दूर रहती हैं।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / फिगर को मेंटेन रखने के लिए कैटरिना कैफ करती है इन 3 चीजों से परहेज

ट्रेंडिंग वीडियो