scriptदिशा पटानी की तस्वीर पर tiger ने किया कमेंट, लोग बोले रहा नही जाता | disha patani share a hot bikni picture on instagram | Patrika News
बॉलीवुड

दिशा पटानी की तस्वीर पर tiger ने किया कमेंट, लोग बोले रहा नही जाता

दिशा ने एक बार फिर अपनी ऐसी तस्वीर शेयर कर दी है, जिसे देखने के बाद फैन्स उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं।

Jan 09, 2022 / 02:22 pm

Sneha Patsariya

disha
बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) अपने बिकनी अवतार को लेकर काफी सुर्खियों में रहती हैं। फिल्म ‘धोनी’ से बॉलीवुड में कदम रखने वाली दिशा पटानी ने अपनी एक्टिंग और खूबसूरती से करोड़ों दिलों में छाप छोड़ी है। नेशनल क्रश दिशा अक्सर अपनी फोटो सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं। हाल ही में दिशा अपने बॉयफ्रेंड के साथ मालदीप से छुट्टीयां मना कर लौटी हैं। दिशा (Disha Patani) ने अब अपनी एक ऐसी फोटो शेयर कर दी है जो इंटरनेट पर तहलका मचा रही है।
उनकी इस फोटो को जमकर लाइक और शेयर किया जा रहा है। जिसे देखकर फैंस खुद को रोक नहीं पाए फैंस का तो लाजमी हैं। यहां तक की दिशा (Disha Patani) की यह तस्वीर देखकर टाइगर (Tiger) खुद अपने आप को कमेंट करने से नहीं रोक पाए।
दिशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक नई फोटो साझा की है, जिसमें वे टू-पीस में दिखाई दे रही हैं। इस फोटो में दिशा काफी ग्लैमरस नजर आ रही हैं। हालांकि यह तस्वीर पीछे से ली गई है, इसके बावजूद उनकी फोटो पर लोग जमकर प्यार बरसा रहे हैं। दिशा ने फोटो को शेयर करते हुए बीच साइड वाला इमोजी डाला है। दिशा की इस फोटो पर लोग तो कमेंट कर ही रहे हैं, लेकिन सबसे ज्यादा टाइगर श्रॉफ का कमेंट लोगों का ध्यान खींच रहा है। टाइगर श्रॉफ ने इस फोटो पर तीन फायर वाले इमोजी कमेंट किए हैं। टाइगर के इस कमेंट पर लोगों ने भी अपनी प्रतिक्रियाएं देनी शुरू कर दी हैं।
यह भी पढ़ें

Farah Khan Birthday : मजबूरी के चलते कभी नाचती थी सेलेब्स के पीछे, फिर सरोज खान की एक ‘ना’ ने बदल दी फराह खान की किस्मत

एक यूजर ने लिखा “भाई आपसे रहा नहीं जाता अब”. तो वहीं एक और यूजर ने लिखा है, “आपने ही तो खींची है दिशा की फोटो”। जहां एक तरफ लोगों ने तारीफ की तो वही दूसरी ओर लोगों ने ट्रोल भी किया एक यूजर ने लिखा ”दिखाना क्या चाहती हो”। तो वहीं एक ने लिखा ”अब कुछ मत उतारना” इस तरह के ढेरों कमेंट्स दिशा की इस तस्वीर पर आए हैं। दिशा की इस तस्वीर पर महज एक घंटे में 7 लाख से अधिक लाइक आ चुके हैं।
वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछली बार दिशा (Disha Patani) फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ में नजर आई थीं, जिसमें उन्होंने सलमान खान (Salman Khan) की गर्लफ्रेंड का रोल निभाया था। अब वह मोहित सूरी के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘एक विलेन 2’ में नजर आएंगी जिसका अर्जुन कपूर और जॉन अब्राहम भी अहम हिस्सा हैं। वहीं इस फिल्म में तारा सुतारिया भी नजर आएंगी।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / दिशा पटानी की तस्वीर पर tiger ने किया कमेंट, लोग बोले रहा नही जाता

ट्रेंडिंग वीडियो