scriptकार्तिक आर्यन अपनी बड़ी दाढ़ी से परेशान, लोगों की ली राय तो दीपिका पादुकोण ने कह डाली ये बात | deepika padukone wants that kartik aryan shiuld shave off his beard on | Patrika News
बॉलीवुड

कार्तिक आर्यन अपनी बड़ी दाढ़ी से परेशान, लोगों की ली राय तो दीपिका पादुकोण ने कह डाली ये बात

पिछले दिनों कार्तिक ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी, जिसमें वह बड़ी बड़ी दाढ़ी में दिख रहे है।

May 14, 2020 / 12:38 pm

Shaitan Prajapat

kartik aryan,

kartik aryan,kartik aryan

कोरोना वायरस के चलते देश में लॉकडाउन जारी है। पीएम मोदी ने 21 दिन के बाद दो बार लॉकडाउन को आगे बढ़ा दिया है। इस दौरान सभी लोग अपने अपने घरों में रहने को मजबूर है। 17 मई को तीसरा लॉकडाउन खत्म होने के बाद लॉकडाउन 4.0 की भी काफी चर्चा है। आवश्यक सुविधाओं को छोड़कर सभी कुछ बंद है। ऐसे में ना तो लड़कियां पार्लर जा रही है और ना ही लड़के सैलून का रुख कर पा रहे है। इस कड़ी में अभिनेता कार्तिक आर्यन भी काफी परेशान हैं कि दाढ़ी कटवा लेनी चाहिए या नहीं। अब दीपिका पादुकोण चाहती है कि अभिनेता अपनी दाढ़ी कटवा ले।
deepika-padukone.jpg
पिछले दिनों कार्तिक ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी, जिसमें वह बड़ी बड़ी दाढ़ी में दिख रहे है। उन्होंने कहा था कि वे बड़ी दाढ़ी में खुश नहीं हैं। उन्होंने अपने फैंस से पूछा था कि क्या उन्हें अपनी दाढ़ी निकाल देनी चाहिए? उन्होंने अपनी अगले ही पोस्ट में अपनी दाढ़ी से काफी खुश नजर आए थे। हालांकि कार्तिक अब भी काफी कंफ्यूज हैं और इसी कंफ्यूजन को लेकर उन्होंने इंस्टाग्राम पर लाइव किया कि उन्हें दाढ़ी कटवानी चाहिए या नहीं।
View this post on Instagram

Still Confused 🤔 Sexy or Jungli

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

deepika padukone
कार्तिक के इस इंस्टा लाइव में कई फैंस जुड़े साथ ही एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने भी अपनी मौजूदगी दर्ज कराई और दीपिका ने अपने क्यूट अंदाज में कहा कि कार्तिक को अपनी दाढ़ी कटवा लेनी चाहिए। गौरतलब है कि इससे पहले कार्तिक ने दीपिका को अपने सॉन्ग धीमे-धीमे के स्टेप्स भी सिखाए थे। दोनों के बीच प्रोफेशनल स्तर पर काफी अच्छी बॉन्डिंग हैं।
Deepika Padukone
हाल ही में एक्टर से इंटरव्यू में पूछा गया कि वह किसके साथ आइलैंड पर फंसना चाहेंगे। इस सवाल का कार्तिक ने ऐसा जवाब दिया, जिससे कोई भी हैरान हो जाएगा। उन्होंने सारा अली खान या अनन्या पांडे का नाम नहीं लिया बल्कि करीना कपूर का जिक्र किया। साथ ही एक्टर ने बताया था कि वो मेरी फेवरिट हैं।
deepika-padukone1.jpeg
आपको बता दें कि कार्तिक आर्यन को करीना कपूर के साथ रैंप वॉक करने का मौका मिला था। मनीष मल्होत्रा के शो स्टोपर्स के रूप में करीना कपूर और कार्तिक आर्यन ने रैंप वॉक किया था, जिसमें दोनों की कैमिस्ट्री भी देखने लायक थी। वर्कफ्रंट की बात करें तो कार्तिक अपनी फिल्म ‘भूलभुलैया 2’ को लेकर काफी चर्चा में हैं।
deepika1.jpeg

Hindi News / Entertainment / Bollywood / कार्तिक आर्यन अपनी बड़ी दाढ़ी से परेशान, लोगों की ली राय तो दीपिका पादुकोण ने कह डाली ये बात

ट्रेंडिंग वीडियो