scriptबॉलीवुड की सुपरहिट अभिनेत्री ने शेयर की बचपन की तस्वीर,आप भी पहचानें कौन है ये ? | deepika padukone shared throwback picture bollywood stars commented on | Patrika News
बॉलीवुड

बॉलीवुड की सुपरहिट अभिनेत्री ने शेयर की बचपन की तस्वीर,आप भी पहचानें कौन है ये ?

दीपिका जल्द ही ‘छपाक’ और ’83’ फिल्म में नजर आएंगी
छपाक फिल्म में दीपिका ने एसिड अटैक पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल का किरदार निभाया है

Nov 04, 2019 / 04:38 pm

Pratibha Tripathi

deepika-padukone_feaa.jpeg

,,

ऩई दिल्ली। आजकल सोशल मीडिया पर नजर डाले तो एक्टर एक्ट्रेस से लेकर उनके किड्स तक की तस्वीरों की बहार देखने को अक्सर मिलती है हर रोज कोई ना कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होते हुए आप भी देख सकते है। अभी हाल ही में ऐसी ही एक जानी मानी अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर अपने बचपन की तस्वीर साझा की है। जो तेजी से सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। क्या आप इस अभिनेत्री की तस्वीर को देख पहचान सकते है कौन है ये?

child_dipika22_.jpg

अरे जनाब, ज्यादा दिमाग पर जोर डालने की जरूरत नही है यह छोटी सी बच्ची कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड की मशूहर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण हैं। इस तस्वीर में दीपिका बहुत क्यूट लग रही हैं और सोती हुई नजर आ रही हैं। दीपिका की इस तस्वीर को देख अब बॉलीवुड स्टार्स भी कमेंट करने से नही चूक रहे हैं। यहां तक कि दीपिका के पति और अभिनेता रणवीर सिंह ने भी इस तस्वीर पर कमेंट किया।
रणवीर ने दीपिका की इस तस्वीर पर स्माइल वाली इमोजी बनाई। खास बात है कि दीपिका ने अपने बचपन की एक नहीं बल्कि दो तस्वीरें साझा की हैं। दोनों तस्वीरों में दीपिका को पहचानना मुश्किल है। हालांकि यह पहली बार नहीं हैं कि दीपिका ने बचपन की तस्वीर साझा की हो। इससे पहले भी दीपिका इस तरह से बचपन की तस्वीरें साझा कर चुकी हैं।

फिल्मों की बात करें तो दीपिका जल्द ही ‘छपाक’ और ’83’ फिल्म में नजर आएंगी। छपाक फिल्म में दीपिका ने एसिड अटैक पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल का किरदार निभाया है तो वहीं ’83’ फिल्म में रणवीर सिंह की पत्नी का। हाल ही में दीपिका ने इंस्टाग्राम पर अपने प्रशंसकों का शुक्रिया कहा। इसकी वजह इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर्स की संख्या का लगातार बढ़ना है।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / बॉलीवुड की सुपरहिट अभिनेत्री ने शेयर की बचपन की तस्वीर,आप भी पहचानें कौन है ये ?

ट्रेंडिंग वीडियो