scriptबॉलीवुड की इन स्टाइलिश एक्ट्रेस से आप भी ले सकती हैं फैशन इंस्पिरेशन | Deepika Padukone, Alia bhatt, Nora Fatehi best Fashion Influencer | Patrika News
बॉलीवुड

बॉलीवुड की इन स्टाइलिश एक्ट्रेस से आप भी ले सकती हैं फैशन इंस्पिरेशन

बॉलीवुड की कुछ फ़ेमस अभिनेत्रियां को हम सिर्फ़ उनकी एक्टिंग से पसंद करते हैं बल्कि उनकी फ़ैशन सेंस के लिए भी उन्हें जाना जाता हैं। चलिए जानते हैं बॉलीवुड कि वह 5 फ़ेमस अभिनेत्रियां जिससे आप फ़ैशन इंस्पिरेशन ले सकते हैं।

Mar 09, 2022 / 11:44 am

Manisha Verma

Deepika Padukone, Alia bhatt, Nora Fatehi best Fashion Influencer

Deepika Padukone, Alia bhatt, Nora Fatehi best Fashion Influencer

बॉलीवुड की कई ऐसी मशहूर अभिनेत्रियां है जिससे आप फ़ैशन इंस्पिरेशन ले सकते हैं। कुछ सेलेब्स तो ऐसे भी हैं जो अपने फ़ैशन सेंस के कारण अक्सर लाइमलाइट में रहा करते हैं। इन अभिनेत्रियों की सिर्फ़ एक्टिंग स्किल ही नहीं बल्कि फ़ैशन सेंस भी काफ़ी फ़ेमस हैं। इंडियन हो या वेस्टर्न ड्रेस या फिर एथनिक लुक ही क्यों न हो यह अभिनेत्रियां कुछ इस तरीक़े से तैयार होती है कि हॉलीवुड सेलेब्स को भी पीछे छोड़ देती हैं।
सोनम कपूर आहूजा

फ़िल्मों से दूर हैं लेकिन अक्सर अपने फ़ैशन सेंस को लेकर सुर्ख़ीयों में रहा करती हैं सोनम कपूर। हालांकि अपने बेबाक़ अंदाज़ के लिए भी जानी जाती है सोनम कपूर। सोनम कपूर का सोशल मीडिया अकाउंट देखो तो उनकी एक से बढ़कर एक लुक आपको देखने को मिलेगी उनके फ़ैशन सेंस को कॉपी करना काफ़ी मुश्किल हैं।
बॉलीवुड की सबसे मशहूर अभिनेत्री में दीपिका पादुकोण का नाम सबसे पहले आता हैं। दीपिका पादुकोन अक्सर अपने लुक को लेकर सुर्ख़ीयों में बनी रहती हैं। शानदार अभिनय के साथ ही अभिनेत्री का लुक भी बाक़ी अभिनेत्रियों से काफ़ी अलग होता हैं। कैजुअल लुक से लेकर एयरपोर्ट लुक तक दीपिका पादुकोण का हर एक के स्टाइल उनके फ़ैन्स को काफ़ी ज़्यादा आकर्षित करता हैं।
आलिया भट्ट के फ़ैशन सेंस को काफ़ी ज़्यादा पसंद किया जाता हैं। अभिनेत्री की एक्टिंग से लेकर फ़ैशन सेंस को कॉपी करना काफ़ी मुश्किल हैं। गंगूबाई के लुक में आलिया भट्ट को काफी पंसद किया गया हैं। अभिनेत्री का इंडियन लुक काफ़ी ज़्यादा शानदार लग रहा हैं।
बॉलीवुड एक्टर्स और डांसर नोरा फतेही अक्सर अपने लुक को लेकर सुर्ख़ीयों में बनी रहती हैं। वेस्टर्न ड्रेस में एक्टर्स को कॉपी करना काफ़ी ज़्यादा मुश्किल हैं। हालांकि कभी कभी वह अपने कपड़ों को लेकर ट्रोल भी हो जाती हैं। लेकिन अभिनेत्री के फ़ैशन सेंस को कॉपी करना किसी आम इंसान की बस की बात नहीं है एयरपोर्ट से कैजुअल लुक तक अभिनेत्री के हर लुक को फैंस काफ़ी ज़्यादा पसंद करते हैं।
कंगना रनौत पिछले कुछ महीनों से अक्सर सुर्ख़ीयों में बनी हुई हैं। कभी अपने लुक को लेकर तो कभी अपनी बेबाक़ अंदाज़ को लेकर। कंगना रनौत ने पिछले कुछ सालों में ख़ुद को काफ़ी बदला हैं।वो पहले से काफ़ी ज़्यादा बोल्ड और ग्लैमरस हो गई हैं। वह हर एक आउटफ़िट को कॉन्फिडेंस के साथ पहनना पसंद करती हैं।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / बॉलीवुड की इन स्टाइलिश एक्ट्रेस से आप भी ले सकती हैं फैशन इंस्पिरेशन

ट्रेंडिंग वीडियो