scriptBirthday Special: हत्या का लगा था आरोप, बैकग्राउंड डांसर से बनीं Salman Khan की लीड एक्ट्रेस, पहचाना कौन? | daisy shah Birthday actress accused of murder background dancer became Salman Khan lead actress | Patrika News
बॉलीवुड

Birthday Special: हत्या का लगा था आरोप, बैकग्राउंड डांसर से बनीं Salman Khan की लीड एक्ट्रेस, पहचाना कौन?

Birthday Special: फेमस एक्ट्रेस जिन पर हत्या का आरोप लग चुका है। सलमान खान के साथ फिल्म करके उन्हें पॉपुलैरिटी मिली, लेकिन बॉलीवुड करियर में कुछ खास उड़ान नहीं भर पाईं।

मुंबईAug 25, 2024 / 09:30 am

Gausiya Bano

daisy shah birthday

डेजी शाह

Birthday Special: बॉलीवुड की एक्ट्रेस जिन पर हत्या का आरोप लग चुका है, आज (25 अगस्त) उनका बर्थडे है। हम बात कर रहे हैं डेजी शाह की, जो सलमान खान की फिल्म ‘जय हो’ में लीड एक्ट्रेस रह चुकी हैं। हालांकि, सलमान खान की फिल्म करने के बावजूद डेजी शाह को बॉलीवुड में काफी स्ट्रगल करना पड़ा। आइए आज डेजी के बर्थडे पर उनसे जुड़ी दिलचस्प बातें जानते हैं।

डेजी शाह पर लग चुका है हत्या की कोशिश करवाने का आरोप

daisy shah
डेजी शाह का नाम सबसे ज्यादा चर्चा में एक विवाद की वजह से आया था, जब उन पर हत्या का आरोप लगा था। दरअसल, भोजपुरी एक्टर सत्येंद्र सिंह ने डेजी शाह, गणेश आचार्य, रजनीश दुग्गल और फिल्म ‘सोडा’ के अन्य मेंबर्स पर हत्या की कोशिश करने का आरोप लगाया था। सत्येंद्र के मुताबिक, उन्हें फिल्म सोडा के लिए चुना गया था, लेकिन डेजी शाह इसमें किसी बड़े एक्टर को कास्ट करवाना चाहती थीं, जिसकी वजह से उन्हें फिल्म से बाहर कर दिया गया था। इसके बाद जब वह अपने गांव वापस जा रहे थे तभी उनका एक्सीडेंट हो गया। इसे लेकर सत्येंद्र ने बताया कि यह कोई हादसा नहीं था, बल्कि एक साजिश थी, जो डेजी शाह, गणेश आचार्य, रजनीश दुग्गल ने बाकी मेंबर्स के साथ मिलकर किया था।

यह भी पढ़ें

एक्ट्रेस Karisma Kapoor ने किया खुलासा, बोलीं- पहले शूटिंग के दौरान पेड़ों के पीछे कपड़े बदलना पड़ता…


वहीं डेजी ने इस आरोप को खंडन करते हुए कहा था कि उनका इस केस से कोई लेना-देना नहीं है। उन्होंने 2012 में इस फिल्म के लिए एक गाना शूट किया था, जिसके बाद वह अपनी डेब्यू फिल्म ‘जय हो’ की तैयारी में लग गई थी।

डेजी शाह का मुश्किल भरा रहा बॉलीवुड सफर

daisy shah salman khan
डेजी शाह ने बॉलीवुड डेब्यू से पहले डांस में ट्रेनिंग ली थी। उन्होंने 3 साल तक गणेश आचार्य को फिल्मों में असिस्ट किया था। इस दौरान डेजी ‘रहना है तेरे दिल में’ और ‘तेरे नाम’ जैसी फिल्मों में बैकग्राउंड डांसर भी दिखीं। साल 2014 में डेजी ने सलमान खान की फिल्म ‘जय हो’ से बॉलीवुड डेब्यू किया। इसके बाद एक्ट्रेस हेट स्टोरी 3 और रेस 3 में देखा गया। एक्ट्रेस को अपनी फिल्मों से बॉलीवुड में पहचान तो हासिल हो गई, लेकिन उनकी एक्टिंग ऑडियंस पर कोई छाप नहीं छोड़ पाई। इसके साथ ही डेजी ने कन्नड़, गुजराती और मराठी फिल्मों की तरफ रुख कर लिया।

यह भी पढ़ें

ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रहीं हिना खान का वीडियो वायरल, देखकर फफक-फफक कर रो पड़ेंगे आप

डेजी शाह और शिव ठाकरे के बीच डेटिंग की चली थी खबर

daisy shah relationship with shiv thakare
डेजी शाह टीवी पर भी डेब्यू कर चुकी हैं। उन्होंने रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी 13 में भाग लिया था, जहां पर बिग बॉस 16 के फर्स्ट रनर अप शिव ठाकरे भी थे। शो के बाद दोनों स्टार की डेटिंग की खबरें वायरल हुई थी। दोनों को एक साथ कई बार स्पॉट भी किया गया था। हालांकि, एक इंटरव्यू में जब डेजी से शिव से शादी करने को लेकर सवाल किया गया था तो एक्ट्रेस ने उन्होंने सिर्फ दोस्त बताया था। इसके साथ उन्होंने कहा था कि दोस्तों से शादी कौन करता है। वहीं डेटिंग की खबरों पर शिव ठाकरे ने भी मुहर नहीं लगाई थी।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / Birthday Special: हत्या का लगा था आरोप, बैकग्राउंड डांसर से बनीं Salman Khan की लीड एक्ट्रेस, पहचाना कौन?

ट्रेंडिंग वीडियो