scriptहार्दिक पांड्या ने जैस्मिन वालिया की बोल्ड फोटोज की लाइक, डेटिंग की खबरों के बीच सोशल मीडिया पर मचा बवाल | cricketer hardik pandya likes bold photos of jasmin walia post viral on social media amid dating rumours | Patrika News
बॉलीवुड

हार्दिक पांड्या ने जैस्मिन वालिया की बोल्ड फोटोज की लाइक, डेटिंग की खबरों के बीच सोशल मीडिया पर मचा बवाल

Hardik Pandya Rumoured Girlfriend: डेटिंग की खबरों के बीच क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने इंस्टाग्राम पर जैस्मिन वालिया की हॉट फोटोज लाइक की है। इसके बाद से सोशल मीडिया पर बवाल मचा है।

मुंबईAug 14, 2024 / 04:01 pm

Gausiya Bano

hardik pandya likes jasmin walia post viral

हार्दिक पांड्या ने रूमर्ड की गर्लफ्रेंड की फोटो लाइक

Hardik Pandya Rumoured Girlfriend: क्रिकेटर हार्दिक पांड्या की पर्सनल लाइफ सुर्खियों में बनी हुई है। वाइफ नताशा स्टैनकोविक से तलाक के बाद अब उनका नाम ब्रिटिश सिंगर जैस्मिन वालिया से जुड़ रहा है। खबर है कि हार्दिक और जैस्मिन एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। क्रिकेटर ने इंस्टाग्राम पर जैस्मिन की हॉट फोटोज को लाइक भी किया है, जिसके बाद से ही सोशल मीडिया पर बवाल मचा हुआ है।

हार्दिक और जैस्मिन ने इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे को किया फॉलो

हार्दिक पांड्या और जैस्मिन ने इंस्टाग्राम पर हाल ही में एक-दूसरे को लाइक किया है। इसके बाद हार्दिक ने जैस्मिन वालिया की कुछ लेटेस्ट पोस्ट को लाइक भी किया है, जिसके बाद से दोनों की डेटिंग की खबरों ने तूल पकड़ लिया है।

यह भी पढ़ें

हार्दिक पांड्या से नताशा ने क्यों लिया तलाक? 26 दिन बाद पोस्ट में दिया हिंट

hardik pandya likes jasmin post

यह भी पढ़ें

Natasa से 5 गुना ज्यादा है Hardik Pandya की नेटवर्थ, जानकर उड़ जाएंगे होश

हार्दिक- जैस्मिन की डेटिंग रूमर्स कैसे हुई शुरू?

हार्दिक पांड्या और जैस्मिन की डेटिंग रूमर्स की बात करें तो यह एक फोटो से शुरू हुई। दरअसल, ऐसी खबरें हैं कि हार्दिक और जैस्मिन दोनों इस वक्त ग्रीम में एक साथ छुट्टियां मना रहे हैं। दोनों ने ग्रीस से अपनी-अपनी तस्वीरें भी शेयर की। हालांकि, इनकी तस्वीरों में दोनों एक साथ नजर नहीं आए, लेकिन दोनों की फोटोज का बैकग्राउंड लगभग एक जैसा ही है। अब जैस्मिन की फोटोज को हार्दिक के लाइक करने के बाद डेटिंग की खबरें और तेज हो गई हैं।
hardik pandya jasmin walia dating

यह भी पढ़ें

नताशा का पोस्ट हुआ वायरल, लोगों ने कहा- हार्दिक पांड्या के पास वापस चली जाओ

हार्दिक और नताशा का तलाक

हार्दिक पांड्या और उनकी वाइफ नताशा स्टैनकोविक ने टी-20 वर्ल्ड कप मैच के बाद 18 जुलाई को अपने तलाक का अनाउंसमेंट किया था। इससे एक दिन पहले ही नताशा अपने घर सर्बिया चली गई थीं। इसके बाद अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में हार्दिक पांड्या और अनन्या पांडे को एक-साथ डांस करता देखकर दोनों का नाम जोड़ा जा रहा था। वहीं नताशा ने भी हाल ही में रिलेशनशिप में चीटिंग से जुड़े कई पोस्ट को सोशल मीडिया पर लाइक किया और अब हार्दिक का नाम जैस्मिन वालिया के साथ जुड़ रहा है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / हार्दिक पांड्या ने जैस्मिन वालिया की बोल्ड फोटोज की लाइक, डेटिंग की खबरों के बीच सोशल मीडिया पर मचा बवाल

ट्रेंडिंग वीडियो