scriptकोरोना वायरल के कारण रोकनी पड़ी कई फिल्मों की शूटिंग, हो रहा रोजाना लाखों का नुकसान | coronavirus outbreak prithviraj and takht shoot postponed | Patrika News
बॉलीवुड

कोरोना वायरल के कारण रोकनी पड़ी कई फिल्मों की शूटिंग, हो रहा रोजाना लाखों का नुकसान

बता दें कि फिल्म ‘पृथ्वीराज’ से मानुषी छिल्लर बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। इसके अलावा रणवीर सिंह, करीना कपूर, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर, अनिल कपूर ….

Mar 08, 2020 / 01:29 pm

Shaitan Prajapat

prithviraj and takht shoot postponed

prithviraj and takht shoot postponed

देशभर में कोरोना वायरस की वजह से सभी डरे हुए हैं। इस खतरनाक वायरस के असर से फिल्म इंडस्ट्री भी अछूती नहीं है। इसके कारण फिल्मों की शूटिंग पर भी पड़ रहा है। खबर है कि कोरोना के कारण अक्षय कुमार की फिल्म ‘पृथ्वीराज’ की शूटिंग अनिश्चितकाल के लिए टाल दी गई है। रिपोर्ट्स के माने तो अक्षय ने राजस्थान में अपना शूट कैंसिल कर दिया और वह मुंबई वापस आ गए हैं। वहीं दूसरी तरफ करण जौहर की फिल्म तख्त की शूटिंग जयपुर और जैसलमेर में की जानी थी, लेकिन अभी शूट टाल दिया गया है। इसके अलावा कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘भूल भुलइया 2’ की शूटिंग राजस्थान के मंडावा में होने वाली थी। कोरोना वायरस के कारण शूट लोकेशन को बदलकर लखनऊ शिफ्ट कर दिया गया। फिल्म का निर्देशन अनीस बज्मी कर रहे हैं। इसमें कार्तिक के अपोजिट कियारा आडवाणी नजर आएंगी।
coronavirus
बता दें कि फिल्म ‘पृथ्वीराज’ से मानुषी छिल्लर बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। इसके अलावा रणवीर सिंह, करीना कपूर, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर, अनिल कपूर और जाह्नवी कपूर भी फिल्म का अहम हिस्सा है। फिल्म का निर्देशन करण जौहर कर रहे हैं।
coronavirus

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / कोरोना वायरल के कारण रोकनी पड़ी कई फिल्मों की शूटिंग, हो रहा रोजाना लाखों का नुकसान

ट्रेंडिंग वीडियो