scriptCoronaVirus: मशहूर एक्टर ने फैलाई कोरोना होने की झूठी खबर, हड़कंप मचने पर मांगी माफी | CoronaVirus:famous actor spread false news about being corona | Patrika News
बॉलीवुड

CoronaVirus: मशहूर एक्टर ने फैलाई कोरोना होने की झूठी खबर, हड़कंप मचने पर मांगी माफी

कोराना वायरस (Corona Virus) की झूठी खबर फैलाकर इस फिल्म अभिनेता ने कही ये बात

Mar 24, 2020 / 03:34 pm

Pratibha Tripathi

sahil_fi.jpg

नई दिल्ली कोराना (Corona) से कितनी दहशत है इस बात का अंदाजा इसी से लगया जा सकता है कि एक अफवाह से पूरी मल्टी स्टोरी बिल्डिंग मे सन्नाट पसर गया, जी हां ये मामला है मुबई के गोरेगांव स्थित इंपीरियल हाइट्स का। इंपीरियल हाइट्स में वैसे तो कई सितारों का आशियाना है। यहीं रहते हैं ‘स्टाइल’, ‘एक्सक्यूज मी’, ‘डबल क्रॉस’ फेम अभिनेता साहिल खांन, साहिल ने अपनी सोसायटी में दो लोगों के कोरोना पीड़ित होने की खबर फैला दी, फिर क्या था पूरी बिल्डिंग में अफरा-तफरी मच गई। लेकिन जब हकीकत में बात झूठी निकली तो सोसायटी ने अफवाह फैलाने के लिए साहिल को आड़े हाथों लिया, साहिल को अपनी गलती का अहसास होते ही उन्होंने माफी मांगली तब मामला शांत हुआ।

साहिल खान जो एक फिटनेस ट्रेनर के तौर पर भी जाने जाते हैं, उन्होंने अपनी सोशल साइट पर अपने दो पड़ोसियों के कोरोना की चपेट में आने की खबर डाली, उन्होंने लिखा कि ‘मेरे महाराष्ट्र के गोरेगांव स्थित इंपीरियल हाइट्स के दो लोगों को कोरोना (COVID-19) हो गया है’।

साहिल की इस खबर को पढ़ कर पूरी सोसायटी में हड़कंप मच गया, दरअसल साहिल ने सोसायटी के दो लोगों की तस्वीर भी साझा की जिसमें एक 72 वर्षीय व्यक्ति तो दूसरा 18 वर्षीय लड़का है।

मामले को तूल पकड़ता देख सोसायटी के लोगों ने एक आपात बैठक बुलाई और साहिल खान को बुलाकर बुला कर अफवाह फैलाने के लिए चेतावनी दी, साहिल को अपनी गलती का अहसास हुआ तो उन्होंने अपनी साइट से वीडियो हटा कर सोसायटी के लोगों से माफी मांग ली, तब जा कर मामला शांत हुआ।

आपको बतादें गजनी फिल्म में काम कर चुके मशहूर कलाकार प्रदीप रावत और दूसरे काई टीवी कलाकार जो इसी बिल्डिंग में रहते हैं वो भी इस खबर को पढ़ कर सकते में थे और उन्हें ये समझ नहीं आया कि आखिर साहिल ने ऐसी गलती क्यों की।

साहिल ने अपनी सफाई दी कि ‘कुछ दिन पहले ही अपने पिता को हॉस्पिटल से डिस्चार्ज करा कर लाया तो यह डर था कहीं कोरोना से सोसायटी में कोई अनहोनी ना हो जाए’।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / CoronaVirus: मशहूर एक्टर ने फैलाई कोरोना होने की झूठी खबर, हड़कंप मचने पर मांगी माफी

ट्रेंडिंग वीडियो