scriptChunky pandey: चंकी पांडे अभय 2 में विलेन की भूमिका से करेंगे डिजिटल में डेब्यू | Chunky pandey digital debut with web series abhay 2 | Patrika News
बॉलीवुड

Chunky pandey: चंकी पांडे अभय 2 में विलेन की भूमिका से करेंगे डिजिटल में डेब्यू

Chunky pandey: चंकी पांडे अभय 2 में विलेन की भूमिका से करेंगे डिजिटल

Jul 18, 2020 / 03:40 pm

Subodh Tripathi

चंकी पांडेय

चंकी पांडेय

बालीवुड अभिनेता चंकी पांडे डिजिटल में डेब्यू करने जा रहे हैं। वह वेब सीरीज “अभय 2” में विलेन का किरदार निभाते नजर आएंगे। जिसको लेकर अभिनेता काफी उत्साहित हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर शो से जुड़ा एक वीडियो शेयर करते हुए केप्शन में लिखा- “मिलते हैं 14 अगस्त को अभय स्टेशन 2 के साथ।”
आपको बता दें कि केन घोष द्वारा निर्देशित इस क्राईम वेब सीरीज में चंकी पांडे के साथ कुणाल खेमू और राम कपूर भी नजर आएंगे। इस वेब सीरीज में करीब 8 एपिसोड हैं। जिसमें कुणाल खेमू एक इवेन्स्टिगेटिव अफसर की भूमिका में नजर आएंगे। जो अपराधिक घटनाओं को हल करेंगे। यह शो 14 अगस्त से G5 पर टेलीकास्ट किया जाएगा।
अभिनेता चंकी पांडे ने बताया-यह मेरे लिए एक रोमांचक किरदार है और यह मेरा डिजिटल डेब्यू भी है। मैंने इस तरह के किसी भी किरदार को पहले कभी नहीं किया है।।मेरा किरदार देखने में तो सामान्य लगता है ।लेकिन जब इसकी खूनी प्रवृत्ति की भूख को शांत करने की बात आती है, तो यह असामान्य हो जाता है, इसका लुक भ्रामक हो सकता है।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / Chunky pandey: चंकी पांडे अभय 2 में विलेन की भूमिका से करेंगे डिजिटल में डेब्यू

ट्रेंडिंग वीडियो