scriptआम आदमी के सालभर की सैलरी से ज्यादा महंगा है Kriti Kharbanda का ये बैग, कर रहा सबको अट्रैक्ट | bride kriti kharbanda carries 3 lakh tote bag while off to delhi for w | Patrika News
बॉलीवुड

आम आदमी के सालभर की सैलरी से ज्यादा महंगा है Kriti Kharbanda का ये बैग, कर रहा सबको अट्रैक्ट

Kriti Kharbanda: कृति खरबंदा अपनी शादी के लिए मुंबई से दिल्ली के लिए सुबह-सुबह रवाना हो चुकी हैं। एयरपोर्ट से उनकी फोटोज भी वायरल हो रही हैं। लेकिन इस दौरान उनके टोट बैग ने सबसे ज्यादा लोगों का ध्यान खींचा है। आइए आपको कृति के इस बैग की कीमत बताते हैं।

Mar 12, 2024 / 03:25 pm

Gausiya Bano

kriti kharbanda wedding

कल पुलकित से शादी करेंगी कृति खरबंदा

Kriti Kharbanda: कृति खरबंदा कल यानी 13 मार्च को पुलकित सम्राट (Kriti Kharbanda-Pulkit Samrat Wedding) के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। इसके लिए वह सुबह-सुबह मुंबई से दिल्ली के लिए भी रवाना हो चुकी है और इस दौरान की फोटोज भी उनकी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। कृति ब्लू कलर की ड्रेस पहनीं हैं और इसके साथ उन्होंने एक टोट बैग (Kriti Kharbanda Bag Price) लिया है, जिसकी कीमत जानकर आपको हैरानी होगी।


कृति खरबंदा के स्टाइलिश बैग की कीमत बहुत ज्यादा है। बताया जा रहा है कि कृति का यह बैग लगभग 3 लाख रुपये का है।

यह भी पढ़ें

भोजपुरी स्टार पवन सिंह ने किया क्रिप्टिक पोस्ट, लोकसभा चुनाव से पहले छोड़ सकते हैं BJP!



यहां देखें कृति के बैग की फोटोज-


kriti__kharbanda_tote_bag.jpg

यह भी पढ़ें

पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा कल बंधेंगे शादी के बंधन में, दुल्हन के लिए ऐसा सजा घर





बता दें कि पुलकित और कृति की मुलाकात उनकी फिल्म ‘पागलपंती’ के सेट पर हुई थी। दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी और दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया। 5 साल तक डेट करने के बाद अब दोनों शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / आम आदमी के सालभर की सैलरी से ज्यादा महंगा है Kriti Kharbanda का ये बैग, कर रहा सबको अट्रैक्ट

ट्रेंडिंग वीडियो