scriptOMG! बोनी कपूर ने अक्षय कुमार को मारा ताना, कहा- ‘आधे दिन करेंगे काम, लेकिन पैसे पूरे चाहिए’ | boney kapoor indirect dig at akshay kumar for wrapping films in 25 30 days | Patrika News
बॉलीवुड

OMG! बोनी कपूर ने अक्षय कुमार को मारा ताना, कहा- ‘आधे दिन करेंगे काम, लेकिन पैसे पूरे चाहिए’

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय (Akshay Kumar) की गिनती कामयाब एक्टरों में की जाती है। इन्हें इनके अनुशासन के लिए जाना जाता है। ये अपनी फिल्मों की शूटिंग सिर्फ और सिर्फ 25-30 दिनों में कर लेते हैं और बचा हुआ समय पने परिवार के साथ बिताते हैं। अब इसपर बोनी कपूर ने तंज कसा है।

Nov 08, 2022 / 12:58 pm

Shweta Bajpai

boney kapoor indirect dig at akshay kumar for wrapping films in 25 30 days

boney kapoor indirect dig at akshay kumar for wrapping films in 25 30 days

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की गिनती उन एक्टरों में होती है जो अपने नियमों के बहुत पाबंद हैं। ये काफी कम समय में फिल्म की शूटिंग खत्म कर लेते हैं। हालांकि इंडस्ट्री में कई स्टार्स हैं जो साल में या दो साल में एक फिल्म लाते हैं, वहीं अक्षय की एक साल में चार फिल्में आ जाती हैं। इसी को लेकर अब बोनी कपूर ने बिना उनका नाम लिए उनपर तंज कसा है।
निर्माता बोनी कपूर बीते दिनों द कपिल शर्मा शो पर अपन नई फिल्म मिली का प्रमोशन करने के लिए पहुंचे थे, जिसमें उनकी बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर मुख्य भूमिका में हैं। बोनी कपूर ने यहां इंडस्ट्री के कई बड़े कलाकारों के बारे में भी खुलासे किए।

इस शो के दौरान, बोनी कपूर भी बातों-बातों में अक्षय कुमार पर तंज कसते नजर आए और उन अभिनेताओं के बारे में बात की जो 25-30 दिनों में फिल्म खत्म कर लेते हैं। बोनी कपूर ने कहा कि इंडस्ट्री के कुछ कलाकार ऐसे हैं, जो अपने काम को लेकर ईमानदार नहीं हैं। वो बस 20-30 दिन काम करके पूरे पैसे कमाना चाहते हैं। ऐसे स्टार्स शुरुआत से ही ईमानदार नहीं होते हैं तो फिल्में अच्छी नहीं बनती हैं क्योंकि अच्छी फिल्मों के लिए वक्त लगता है।

यह भी पढ़ें

जिंदगी में कौन सी चीज बदलना चाहते हैं अमिताभ बच्चन?

https://twitter.com/hashtag/BoneyKapoor?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
उन्होंने कहा कि ‘मैं एक्टर्स के नाम नहीं लेना चाहूंगा लेकिन कुछ एक्टर्स हैं जो नापतोल के काम करते हैं। वो बोलते हैं कितने दिन का काम है? उनका सेटअप होता है बहुत सही होना चाहिए जैसे हीरोइन उपलब्ध होनी चाहिए, डायरेक्टर होना चाहिए तो फिल्म कहां अच्छी बनेगी। आपका सोचने का तरीका ही गलत है जो की बेईमान है। जब तक ईमानदारी नहीं आएगी ना चाहे वो एक्टर्स हो, डायरेक्टर को, या चाहे वो प्रोड्यूसर हो, फिल्में अच्छी नहीं चलेंगी।’
https://twitter.com/hashtag/AkshayKumar?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
बोनी कपूर का ये बयान सोशल मीडिया यूजर्स को पसंद आ रहा है। इस वीडियो पर जनता ने जमकर रिएक्ट किया

एक यूजर ने लिखा- बोनी भाई क्या बात कही है बिल्कुल सही।

एक यूजर ने लिखा- अक्षय कुमार की तरफ इशारा कर रहे हो ना आप।

वहीं एक यूजर ने लिखा- ऐसा तो सिर्फ और सिर्फ अक्षय कुमार ही करता है तभी तो फिल्में फ्लॉप हो जाती है।
https://twitter.com/hashtag/BoneyKapoor?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
बोनी कपूर ने अपने वीडियो में किसी अभिनेता का नाम नहीं लिया है, लेकिन दर्शक उनके इस बयान को बोनी कपूर के साथ जोड़कर देख रहे हैं।

यह भी पढ़ें

ऋतिक की बहन से चल रहा है कार्तिक आर्यन का नैन मटक्का!

Hindi News / Entertainment / Bollywood / OMG! बोनी कपूर ने अक्षय कुमार को मारा ताना, कहा- ‘आधे दिन करेंगे काम, लेकिन पैसे पूरे चाहिए’

ट्रेंडिंग वीडियो