scriptफिल्मों के साथ इन बॉलीवुड स्टार्स को वेब सीरीज से मिला जबरदस्त फेम | bollywood stars who got fame from web series | Patrika News
बॉलीवुड

फिल्मों के साथ इन बॉलीवुड स्टार्स को वेब सीरीज से मिला जबरदस्त फेम

इन दिग्गजों ने दर्शकों के लिए ‘सैक्रेड गेम्स’, ‘ब्रीद’, ‘इनसाइड एज’ और ‘मिर्जापुर’ जैसी तमाम बेहतरीन वेब सीरीज पेश की हैं।

Jun 02, 2019 / 05:04 pm

Mahendra Yadav

web series

web series

वेब सीरीज का चलन इन दिनों काफी जोरों पर है। बीते कुछ सालों से डिजिटल प्लेटफॉर्म पर वेब सीरीज ने धमाल मचा रखा है। फिल्मों और धारावाहिकों के अलावा अब इसका जादू तेजी से भारतीय दिलों पर छा रहा है। लोग सीरीज को देखना बहुत पसंद कर रहे हैं। नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम, जी5, हॉटस्टार, वूट और सोनी लिव जैसी तमाम मोबाइल स्ट्रीमिंग सेवाएं हैं जिन्होंने लोगों के लिए मनोरंजन को पोर्टेबल बना दिया है। डिजिटल दुनिया के इन दिग्गजों ने दर्शकों के लिए ‘सैक्रेड गेम्स’, ‘ब्रीद’, ‘इनसाइड एज’ और ‘मिर्जापुर’ जैसी तमाम बेहतरीन वेब सीरीज पेश की हैं। इन सितारों ने वेब सीरीज के माध्यम से एक अलग छाप छोड़ी है।

फिल्मों के साथ इन बॉलीवुड को वेब सीरीज से मिला जबरदस्त फेम
कियारा आडवाणी
अभिनेत्री कियारा आडवाणी को वेब सीरीज में आने से पहले बहुत कम लोग जानते थे। लेकिन जब उन्होंने वेब सीरीज ‘लस्ट स्टोरी’ में काम किया तो सीरीज में उनके बोल्ड सीन काफी चर्चा में रहे। इसके बाद वह रातों रात स्टार बन गईं। इससे उनको पहचान मिली और उनके काम की भी खूब तारीफ की गई।
राधिका आप्टे
बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे भी इन दिनों वेब सीरीज में अपना जलवा दिखा रही हैं। उनके काम की खूब तारीफे की जा रही है। इतनी तारीफ तो उन्हें अपनी फिल्मों से भी नहीं मिली। राधिका इन दिनों ‘घोल’ को लेकर चर्चा मे हैं। यह तीसरी नेटफ्लिक्स सीरीज है। इससे पहले वह ‘लस्ट स्टोरी’ और ‘सैक्रेड गेम्स’ में नजर आ चुकी हैं।

 

फिल्मों के साथ इन बॉलीवुड को वेब सीरीज से मिला जबरदस्त फेम
भूमि पेडनेकर
फिल्म ‘दम लगा कर हइशा’ से बॉलीवड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर, फिल्मों में सफलता हासिल करने के बाद अब वेब सीरीज की तरफ रुख किया। उनको वेब सीरिज ‘लस्ट स्टोरी’ के लिए काफी तारीफें मिली थी और उनके काम को सराहा गया।
नवाजुद्दीन सिद्दीकी
बॉलीवुड के संजीदा अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की एक्टिंग को देखकर हर कोई उनका दीवाना हैं। फिल्मों अपने अभिनय का लोहा मनवाने के बाद अब वे अपने हुनर का जवला दिखा रहे हैं। जब उन्हें वेब सीरीज में देखा गया तो हर कोई हैरान रह गया।

पंकज त्रिपाठी
फिल्मों के बाद एक्टर पंकज त्रिपाठी ने भी वेब सीरीज की तरफ रुख किया। ‘मिर्जापुर’ वेब सीरीज में कालीन भैया के कैरेक्टर से सबके दिलों में अपनी जगह बनाने वाले पंकज ने खूब वाहवाही बटौरी। उनके अभिनय की काफी तारीफ की गई।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / फिल्मों के साथ इन बॉलीवुड स्टार्स को वेब सीरीज से मिला जबरदस्त फेम

ट्रेंडिंग वीडियो