scriptबिना मेकअप ऐसी लगती हैं ये हॉट एक्ट्रेसेस, नंबर 2 और 3 के चेहरे पर झुर्रियां देख लोगों ने कहा- उम्र के… | Bollywood hot actresses without makeup photos | Patrika News
बॉलीवुड

बिना मेकअप ऐसी लगती हैं ये हॉट एक्ट्रेसेस, नंबर 2 और 3 के चेहरे पर झुर्रियां देख लोगों ने कहा- उम्र के…

जरूरी नहीं कि एक्ट्रेसेस हर वक्त मेकअप में ही दिखें। जब कभी वह शूटिंग नहीं कर रही होती हैं तो सामान्य लुक में रहना स्वाभाविक है। लेकिन फैंस उन्हें हमेशा मेकअप में ही देखने के आदि हो गए हैं।

Aug 10, 2019 / 10:26 am

पवन राणा

Actresses Photos without makeup

Actresses Photos without makeup

मुंबई। स्टार्स में अब बिना मेकअप वाली फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करने का चलन शुरू हुआ है। खासकर एक्ट्रेसेस में होड़ सी मची है बिना मेकअप फोटो क्लिक कर फैंस के साथ साझा करने की। इन दिनों कई अभिनेत्रियों ने हिम्मत दिखाते हुए नो मेकअप सेल्फी पोस्ट की हैं। इनमें से कुछ एक्ट्रेसेस का लुक ऐसा रहा कि फैंस के लिए उन्हें पहचानना मुश्किल हो गया। आइए जानते हैं किन स्टार्स की फोटोज से फैंस हुए क्रेजी:

Deepika Padukone

दीपिका पादुकोण की नो मेकअप फोटो (Deepika Padukone without makeup photo)

बॉलीवुड की बड़ी फीमेल स्टार दीपिका पादुकोण ने ईशा कोप्पिकर के साथ सेल्फी क्लिक कर शेयर की। दोनों एक्ट्रेसेस जिम सेशन के दौरान साथ नजर आईं। नो मेकअप सेल्फी में दोनों का का ही लुक फ्रेश दिखा। ऐसा पहली बार नहीं है कि दीपिका ने बिना मेकअप फोटो शेयर की हो। अक्सर दीपिका ऐसा करती नजर आती हैं।

Hina Khan

हिना खान की बिना मेकअप वाली फोटो (Hina Khan without Makeup photo)
एक्ट्रेस हिना खान सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। उनकी शानदार बैकग्राउण्ड और वर्कआउट फोटोज वायरल होती हैं। हाल में हीना एयरपोर्ट के बाहर स्पॉट हुई। एक फेमस फोटोग्राफर ने उनका ये लुक कैमरे में कैद कर लिया। इस फोटो के सोशल मीडिया पर आने के बाद लोगों की तरह-तरह के कमेंट्स आए। इनमें से कुछ ने उनके लुक को लेकर नेगेटिव कमेंट किए। उनका कहना था कि एक्ट्रेस बिना मेकअप के दादी मां लग रही है। कुछ ने आंटी तक डाला। हालांकि ट्रोल्स के ऐसे रिएक्शन पर एक्ट्रेस ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

Soha Ali Khan

सोहा अली खान की बिना मेकअप वाली फोटो (Soha Ali Khan without Makeup photo)
पिछले दिनों सोहा अली खान ने अपनी बेटी के साथ एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की। इसमें वह बेटी को एक सोफ्ट ड्रिंक पेश कर रही हैं। हालांकि फोटो बेहद करीब से लिए जाने के चलते एक्ट्रेस के चेहरे की झुर्रियां साफ दिख रही हैं। इस फोटो पर लोगों ने नेगेटिव कमेंट्स की झड़ी लगा दी। 40 वर्षीय एक्ट्रेस के झुर्रियों वाले फोटो पर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा की गई।

namrata shirodkar

नम्रता शिरोडकर की बिना मेकअप वाली फोटोज (Namrta Shirodkar without Makeup photo)
एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर उन स्टार्स में से हैं जो फोटो के लिए अलग से मेकअप करने में यकीन नहीं करती हैं। नम्रता अक्सर ऐसे फोटोज शेयर करती हैं जिनमें उनका घरेलू लुक होता है। कई बार एक्ट्रेस को ट्रोल्स का निशाना बनना पड़ता है। साउथ स्टार महेश बाबू की पत्नी नम्रता ऐसे ट्रोल्स की कभी परवाह नहीं करती हैं। हाल में जब महेश बाबू का जन्मदिन था तब भी उन्होंने बिना मेकअप वाली फोटो शेयर की थी।

Mira Rajput

मीरा राजपूत की बिना मेकअप वाली फोटो (Mira Rajput without Makeup photo)

एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत भी अक्सर अपना नो मेकअप लुक शेयर करती हैं। हाल ही में मीरा बिना मेकअप के स्पॉट की गईं। ट्रोल्स ने उन्हें भी निशाना बनाया। उनके सिम्पल लुक पर लोगों ने कमेंट्स में बहुत कुछ लिखा। कुछ का कहना था कि इतने बड़े स्टार की पत्नी होने के बाद भी वह अपने लुक पर ध्यान नहीं देती हैं।

kareena Kapoor
करीना कपूर बिना मेकअप वाली फोटो (Kareena Kapoor without Makeup photo)

पिछले दिनों करीना कपूर के बिना मेकअप वाली फोटोज सोशल मीडिया की नजरें पड़ीं। इन तस्वीरों में वह काफी अलग लुक में नजर आ रही थीं। ट्रोल्स ने करीना के इस फोटो पर भी ओल्ड दिखने, झुर्रियां आने जैसे नेगेटिव कमेंट किए। हालांकि करीना ने ऐसे लोगों की परवाह किए बगैर और फोटोज क्लिक करवाए। बता दें कि करीना का सोशल मीडिया पर अपना अकाउंट नहीं है। उनकी फोटोज अन्य सेलेब्स के अकाउंट पर या फोटोग्राफर्स के माध्यम से सामने आती रहती हैं।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / बिना मेकअप ऐसी लगती हैं ये हॉट एक्ट्रेसेस, नंबर 2 और 3 के चेहरे पर झुर्रियां देख लोगों ने कहा- उम्र के…

ट्रेंडिंग वीडियो