scriptमां काजोल संग सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची न्यासा देवगन, देखिए तस्वीरें | bollywood actress Kajol and drishyam actor ajay devgan daughter Nysa Devgan At Siddhivinayak Temple for ganpati bappa pooja along with her mother | Patrika News
बॉलीवुड

मां काजोल संग सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची न्यासा देवगन, देखिए तस्वीरें

Kajol-Nysa Devgan At Siddhivinayak Temple: हाथ में पूजा की थाली, माथे पर तिलक, सलवार सूट में मां काजोल संग न्यासा देवगन ने किए सिद्धिविनायक मंदिर में बप्पा के दर्शन, देखिए तस्वीरें

Jan 08, 2023 / 07:00 pm

Anju Chaudhary Bajpai

nysadevganbappa.jpg

Kajol-Nysa Devgan At Siddhivinayak Temple

Nysa Devgan: बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल और एक्टर अजय देवगन की लाडली बेटी न्यासा देवगन अक्सर अपने हॉट और ग्लैमरस अंदाज की वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं। लेकिन इस बार न्यासा को देखकर सभी चौंक गए। हाथ में पूजा की थाली लिए, माथे पर तिलक लगाए वाइट कलर के सलवार सूट में न्यासा का यह देसी अंदाज वाकई में कहर बरपा रहा है। अक्सर मॉर्डन अंदाज से सबको घायल कर देने वाली न्यासा देवगन का यह देसी अंदाज उनके फैंस को खूब पसंद भी आ रहा है तो दूसरी ओर चौंका भी रहा है। न्यासा देवगन ने इस देसी अंदाज में सिद्धिविनायक मंदिर में गणपति बप्पा के दर्शन किए। सिद्धिविनायक मंदिर से काजोल और उनकी बेटी न्यासा देवगन की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। पूजा की थाली में नारियल और फूल लिए और माथे पर तिलक लगाएं न्यासा देवगन बिल्कुल धार्मिक दिख रहीं हैं। बेटी की तरह ही काजोल भी देसी अंदाज में नजर आईं। काजोल वाइट फ्लॉवरी प्रिंटेड सूट में बेहद खूबसूरत दिखीं। काजोल और उनकी बेटी दोनों ने नंगे पाव जाकर गणपति बप्पा के दर्शन किए।
nysadevgan1.jpg

यह भी पढ़ें

रूमर्ड बॉयफ्रेंड संग दिशा पाटनी की रोमांटिक फोटोज पर टाइगर श्रॉफ की बहन ने मारा ताना



न्यासा देवगन का सिंपल अंदाज चौंक गए लोग


एक्ट्रेस काजोल (kajol) और अजय देवगन (Ajay Devgan) की बेटी न्यासा देवगन अक्सर अपने हॉट अंदाज से सबको दीवाना बनाती आईं हैं। ऐसे में उनको इतने सिंपल अंदाज में देखकर कोई भी हैरान हो जाएगा। मंदिर में बप्पा के दर्शन के लिए बेहद सिंपल वाइट कलर के सूट में पहुंची न्यासा देवगन(Nysa Devgan)

यह भी पढ़ें

टीना दत्ता की मां का यह इमोशनल वीडियो देखकर आपकी आंखें भी भर आएंगी



नंगे पैर पहुंची मंदिर
न्यासा देवगन अपनी मां काजोल(kajol) के साथ नंगे पैर सिद्धिविनायक मंदिर के दर्शन करने पहुंची थी। उनको इस देसी अंदाज में देखकर सभी हैरान हो गए।

यह भी पढ़ें

रील लाइफ में नहीं बल्कि रीयल लाइफ में बिकिनी में नजर आईं भूमि पेडनेकर



nysadevgan2.jpg

यह भी पढ़ें

के एल राहुल की दुल्हनिया बनेंगी अथिया शेट्टी, तारीख और वेन्यू हुआ फाइनल



वर्कफ्रेंट की बात करें तो काजोल (Kajol) पिछली बार फिल्म ‘सलाम वेंकी’ (Salaam Venky) में नजर आईं थीं। सूत्रों की मानें तो जल्द ही न्यासा देवगन (Nysa Devgan) भी बॉलीवुड फिल्मों में एंट्री करने वाली हैं।

यह भी पढ़ें

सपना चौधरी को देखकर उड़ जाएंगे आपके होश



nysadevgan3.jpg
nysadevgan4.jpg

Hindi News / Entertainment / Bollywood / मां काजोल संग सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची न्यासा देवगन, देखिए तस्वीरें

ट्रेंडिंग वीडियो