scriptबिग बॉस के घर में नजर आएगी टीवी शो FIR की चंद्रमुखी चौटाला | Big boss 14 wild card entry kavita kaushik new captain of house | Patrika News
बॉलीवुड

बिग बॉस के घर में नजर आएगी टीवी शो FIR की चंद्रमुखी चौटाला

बिग बॉस के घर में नजर आएगी टीवी शो FIR की चंद्रमुखी चौटाला

Oct 25, 2020 / 02:31 pm

Subodh Tripathi

 कविता कौशिक

कविता कौशिक

बिग बॉस 14 के घर में जल्द ही टीवी शो एफआईआर की थानेदार चंद्रमुखी चौटाला नजर आएगी। उन्हीं के साथ नैना सिंह की भी एंट्री होने वाली है। जानकारी के अनुसार बिग बॉस में एंट्री लेते ही कविता कौशिक को कैप्टन बना दिया जाएगा। वह निशांत के बाद बिग बॉस के घर की दूसरी कैप्टन होंगी। इस प्रकार बिग बॉस के घर में यह नया ट्विस्ट आएगा।
आपको बता दें कि बिग बॉस 14 के प्रोमो में होस्ट सलमान खान कहते नजर आए थे कि अब सीन पलटने वाला है। ऐसे में अगर बिग बॉस में चंद्रमुखी चौटाला यानी कविता कोशिक की एंट्री होती है तो निश्चित ही सीन पलट जाएगा। क्योंकि शो में आने वाली कंटेंस्टेंट को तुरंत कैप्टन भी बनाया जाएगा। इससे निश्चित ही दूसरे कंटेंस्टेंट को नाराजगी हो सकती है। इससे बिग बॉस के घर में वाद विवाद भी जन्म लेंगे। ऐसे में निश्चित ही आने वाला शो काफी रोमांचक होगा।
हाल ही में सोशल मीडिया पर कविता कौशिक ने बिग बॉस का एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वीडियो कॉल के जरिए सलमान खान सहित शो के अन्य कंटेंस्टेंट उन से चर्चा कर रहे हैं। इस दौरान कविता कौशिक ने चंद्रमुखी चौटाला के रूप में भी डायलॉग बोले हैं।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / बिग बॉस के घर में नजर आएगी टीवी शो FIR की चंद्रमुखी चौटाला

ट्रेंडिंग वीडियो