scriptराखी सावंत बोली बिग बॉस के घर में जब सब सो रहे होंगे तब करूंगी यह काम….. | Big boss 14 rakhi sawant experience of this popular tv show | Patrika News
बॉलीवुड

राखी सावंत बोली बिग बॉस के घर में जब सब सो रहे होंगे तब करूंगी यह काम…..

राखी सावंत बोली बिग बॉस के घर में जब सब सो रहे होंगे तब करूंगी यह काम…..

Dec 08, 2020 / 08:56 pm

Subodh Tripathi

राखी सावंत

राखी सावंत

बॉलीवुड अभिनेत्री राखी सावंत के बिग बॉस के घर में एंट्री लेने की खबर आई है। इससे पहले उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी बात रखी और शो के बारे में अपना अनुभव बताते हुए बिग बॉस के घर में रहने का तरीका भी बताया।
दरअसल राखी सावंत ने बिग बॉस 1 में हिस्सा लिया था। इस बारे में उन्होंने बताया कि तब ओर अब में बहुत अंतर आ चुका है। बे योगा करके बहुत शांत हो गई है ।उन्होंने बताया कि मैं जब बिग बॉस के घर में जाऊंगी तो वहां धमाका करूंगी। मैं प्रॉब्लम सॉल्वर बनूंगी। मुझे फिश मार्केट वाला माहौल पसंद नहीं है। जहां हर कोई चीख रहा होता है। एक दूसरे पर रियलिटी शोज में अक्सर लोग खाने के लिए लड़ रहे होते हैं। कहीं बार तो आपको अपनी पसंद की चीज खाने के लिए चोरी करनी पड़ती है। यह आसान नहीं है। वहां खाना कमाना पड़ता है। अगर आप मुझसे पूछ रहे हैं तो बिग बॉस का घर जेल से कम नहीं है। खाने से वंचित कंटेंस्टेंट गुस्सा और लड़ाई करते हैं। इस बार में खाना चुरा कर छुपाऊंगी। इसलिए जब सब लोग रात को सो रहे होंगे तो मैं अपना खाना खुद तैयार करूंगी और पेट भरुंगी । काम की बात करें तो राखी सावंत डायरेक्टर महरुख मिर्जा के प्रोजेक्ट तवायफ बाजार ए हुस्न के लिए काम कर रही हैं।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / राखी सावंत बोली बिग बॉस के घर में जब सब सो रहे होंगे तब करूंगी यह काम…..

ट्रेंडिंग वीडियो