scriptअजय देवगन की ‘भोला’ को वीकेंड का मिला फायदा, चौथे दिन हुई शानदार कमाई | Bholaa Box Office Collection Day 4: Ajay Devgn Tabu Bhola movie Jumps On Sunday BO Collection With 44 Cr Nett | Patrika News
बॉलीवुड

अजय देवगन की ‘भोला’ को वीकेंड का मिला फायदा, चौथे दिन हुई शानदार कमाई

Bholaa Box Office Collection Day 4: अजय देवगन की फिल्म ‘भोला’ को वीकेंड का भरपूर फायदा मिला है। फिल्म ने चौथे दिन करोड़ों की शानदार कमाई कर साबित कर दिया है कि भोला का भौकाल अब थमेगा नहीं।

Apr 03, 2023 / 12:00 pm

Anju Chaudhary Bajpai

bhoaa_box_office.jpg

Bhoaa Box Office Collection Day 4

Bholaa Box Office Collection: अजय देवगन और तब्बू स्टारर फिल्म भोला को रिलीज हुए आज पूरे चार दिन हो गए हैं। फिल्म की शुरुआत बॉक्स ऑफिस पर पहले जरूर धिमी रही लेकिन अब फिल्म ने वीकेंड पर रफ्तार पकड़ ली है। 30 मार्च को रिलीज हुई भोला मूवी में अजय के जबरदस्त एक्शन ने लोगों के रौंगटे खड़े कर दिए तो वहीं तब्बू की पुलिसगिरी ने सभी को फिर से चौंका दिया। यह कह सकते हैं कि फिल्म भोला फुल ऑन एक्शन एंटरटेनर फिल्म है। फिल्म में अजय देवगन और तब्बू के अलावा अमाला पॉल, दीपक डोबरियाल, संजय मिश्रा और मकरंद देशपांडे ने बेहतरीन एक्टिंग की है। फिल्म के लिए पूरी स्टारकास्ट ने तगड़े रुपए वसूले हैं। तो वहीं वीकेंड पर ‘भोला’ को देखने के लिए सिनेमाघरों में ऑडियंस की भीड़ उमड़ पड़ी और इसी के साथ फिल्म की कमाई में भी जबरदस्त उछाल देखने को मिला है। चलिए जानते हैं ‘भोला’ ने रिलीज के चौथे दिन यानी रविवार को बॉक्स ऑफिस पर कितने करोड़ का बिजनेस किया है।

अजय देवगन की सस्पेंस थ्रिलर फिल्म ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस किया था। फिल्म की सुपर सक्सेस ने बाकी एक्टर्स की नींद उड़ा दी थी। फिल्म ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर शानदार परफॉर्म करते हुए 200 करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया था। वहीं अब अजय देवगन की ‘भोला’ को लेकर फैंस को यह उम्मिदें हैं कि उनकी यह फिल्म कम से कम बॉक्स ऑफिस पर 300 रुपए करोड़ पार करेगी। अभीतक के आंकड़ों पर ध्यान दें तो फिल्म भोला ने टिकट खिड़की पर शुक्रवार को महज 7.4 करोड़ बटोरने थे। तो वहीं फिल्म ‘भोला’ (Bholaa) को वीकेंड का भरपूर फायदा मिला है। फिल्म के कलेक्शन में जबरदस्त उछाल देखने को मिला। इसे बताने से पहले जानिए फिल्म भोला की पूरी स्टारकास्ट ने फिल्म को करने के लिए कितने करोड़ों रुपए वसूले हैं।

यह भी पढ़ें

सोशल मीडिया पर क्यों ट्रेंड कर रहा है ‘फ्लॉप भोला फ्लॉप अजय’ देवगन?



100 करोड़ में बनी फिल्म भोला (Bhola) की पूरी स्टारकास्ट ने काफी अच्छे रुपए वसूले हैं। जिनमें सबसे पहले नाम आता है फिल्म के डाइरेक्टर और लीड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn)। अजय ने इस फिल्म के लिए पूरे 30 करोड़ रुपए की मोटी रकम ली है। फिल्म की लीड एक्ट्रेस तब्बू (Tabu) ने फिल्म में पुलिस ऑफिर का रोल निभाने के लिए पूरे 4 करोड़ रुपए लिए हैं। फिल्म में अजय के अपोजिट नजर आई अमाला पॉल (Amala Paul) ने फिल्म के लिए 25 लाख रुपए फीस ली हैं। दीपक डोबरियाल (Deepak Dobriyal) ने विलेन के रोल के लिए पूरे 65 लाख तो वहीं संजय मिश्रा (Sanjay Mishra) ने 85 लाख वसूले हैं। मकरंद देशपांडे (Makarand Deshpande) ने 35 लाख और किरण कुमार (Kiran Kumar) ने 15 लाख रुपए फीस ली है। इसके अलावा फिल्म में अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने भी कैमियो निभाया है। जिसके लिए उन्होंने 1 करोड़ रुपए लिए हैं।

https://twitter.com/hashtag/Exclusive?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

अजय देवगन की ‘भोला’ को वीकेंड का भरपूर फायदा मिला है। फिल्म को आज रिलीज हुए चौथा दिन हो चुका है। चौथे दिन भोला ने शानदार कमाई की है। फिल्म ने शनिवार को 12.10 करोड़ का बिजनेस किया था। तो वहीं अब ‘भोला’ की चौथे दिन यानी रविवार की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं। सूत्रों के मुताबिक ‘भोला’ ने रविवार को बॉक्स ऑफिस पर 14.00 करोड़ रुपये का शानदार कलेक्शन किया है। जिसके बाद फिल्म का कुल कलेक्शन अब 44.70 करोड़ रुपये हो गया है। वर्कफ्रंट की बात करें तो अजय की फिल्म जल्द ही फिल्म ‘मैदान’ (Maidaan) में नजर आएंगे। लेकिन हो सकता है कि रिलीज के वक्त अजय , सलमान खान (Salman Khan) और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) में जंग छिड़ जाएं। क्योंकि अजय की फिल्म मैदान, सलमान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) और एसआरके और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की ब्लॉबस्टर फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) के बाद शाहरुख खान की ‘जवान’ (Jawan) आसपास ही रिलीज होनी है। अब देखने वाली बात ये होगी कि इन तीनों स्टार्स में से फैंस को किसकी फिल्म पसंद आती है।

यह भी पढ़ें

इंडियन आइडल 13 के विजेता बने अयोध्या के ऋषि सिंह के अलावा कौन रहे शो के रनरअप, देखें पूरी लिस्ट




https://youtu.be/b_23smAl9Bs

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / अजय देवगन की ‘भोला’ को वीकेंड का मिला फायदा, चौथे दिन हुई शानदार कमाई

ट्रेंडिंग वीडियो