scriptरजनीकांत के सिग्नेचर स्टाइल को कॉपी करना बेयर ग्रिल्स को पड़ा भारी, कहा- आप सुपरस्टार हैं.. देखें वीडियो | bear grylls copy rajinikanth chashma style but hard to do video viral | Patrika News
बॉलीवुड

रजनीकांत के सिग्नेचर स्टाइल को कॉपी करना बेयर ग्रिल्स को पड़ा भारी, कहा- आप सुपरस्टार हैं.. देखें वीडियो

बेयर ग्रिल्स (Bear Grylls) हुए रजनीकांत (Rajinikanth) के स्टाइल के दीवाने
रजनीकांत ने बेयर ग्रिल्स को सिखाया अपना आइकॉनिक स्टाइल
चश्मा पहनते-पहनते बेयर ग्रिल्स के छूटे पसीने
बेयर ग्रिल्स ने रजनीकांत को कहा सुपरस्टार

Mar 24, 2020 / 02:32 pm

Neha Gupta

bear.png

नई दिल्ली | सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) और एडवेंचर होस्ट बेयर ग्रिल्स (Bear Grylls) के एपिसोड का इंतजार हर कोई कर रहा था। इसी बीच शो का प्रसारण सोमवार को किया गया जिसमें रजनीकांत का अंदाज एक बार फिर से फैंस का दिल जीत ले गया। रजनीकांत का ये पहला टीवी शो है और उनके इस एपिसोड ने कोरोना वायरस के माहौल के बीच लोगों का माइंड थोड़ा हल्का कर दिया। इस दौरान रजनीकांत ने अपना सिग्नेचर स्टाइल बेयर ग्रिल्स को सिखाया लेकिन उनकी हालत इसे कॉपी करने में खराब हो गई।

https://twitter.com/hashtag/Thalaivar?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

रजनीकांत (Rajinikanth) और बेयर ग्रिल्स (Bear Grylls) के शो ‘इनटू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स’ में दोनों के शानदार स्टंट्स दिखाई दिए। 69 साल की उम्र में रजनी का जोश और एक्टिवनेस देखकर फैंस हैरान रह गए। बड़ी ही आसानी से वो 50 फीट ऊंचे एक पुराने पुल पर चढ़ गए। इसके बाद ट्विटर पर मानों #Rajinikanth और #ThalaivaonDiscovery जैसे हैशटैग ट्रेंड करना शुरू करने लगे। इसी बीच बेयर ग्रिल्स रजनीकांत का चश्मा पहनने वाला सिग्नेचर स्टाइल सीखने की कोशिश करते हुए भी दिखाई दिए लेकिन इसमें उनके पसीने छूट गए। रजनीकांत ने उन्हें अपना स्टाइल सीखाने की कोशिश की और बेयर ग्रिल्स ने कहा कि इसीलिए सुपरस्टार हैं।

https://twitter.com/hashtag/Thalaivar?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

वहीं रजनीकांत (Rajinikanth) की कुछ वीडियो क्लिप्स फैंस ने ट्विटर पर शेयर की है। लोग कह रहे हैं कि रजनीकांत का शो देखने के बाद वो कोरोना को भूल गए हैं। यहां तक कि एक फैन ने ये भी कह दिया कि रजनीकांत तो कोरोना को भगा भी सकते हैं। फैंस पर रजनीकांत का खुमार एक बार फिर सर चढ़कर बोल रहा है।

https://twitter.com/hashtag/ThalaivaOnDiscovery?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/IntoTheWildWithBearGrylls?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

Hindi News / Entertainment / Bollywood / रजनीकांत के सिग्नेचर स्टाइल को कॉपी करना बेयर ग्रिल्स को पड़ा भारी, कहा- आप सुपरस्टार हैं.. देखें वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो