scriptBadlapur School Case पर फूटा रितेश देशमुख का गुस्सा, कर डाली 375 साल पुराने कानून को लागू करने की डिमांड | Badlapur School Case Riteish Deshmukh deeply anguished Shares his thoughts in latest post | Patrika News
बॉलीवुड

Badlapur School Case पर फूटा रितेश देशमुख का गुस्सा, कर डाली 375 साल पुराने कानून को लागू करने की डिमांड

Badlapur School Case: बदलापुर यौन उत्पीड़न मामले पर बॉलीवुड स्टार रितेश देशमुख ने अपने विचार लेटेस्ट पोस्ट में लोगों के साथ साझा किए हैं। 

मुंबईAug 21, 2024 / 06:17 pm

Jaiprakash Gupta

Badlapur School Case:
Badlapur School Case: मशहूर अभिनेता रितेश देशमुख ने महाराष्ट्र के बदलापुर में दो नाबालिग लड़कियों के कथित यौन उत्पीड़न पर अपना सदमा और गुस्सा व्यक्त किया है। बदलापुर की घटना कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज में एक प्रशिक्षु डॉक्टर के साथ हुए भयानक बलात्कार और हत्या के कुछ ही दिनों बाद हुई है।

रितेश देशमुख ने बदलापुर यौन उत्पीड़न पर शेयर की पोस्ट

रितेश ने अपने एक्स अकाउंट यानी ट्विटर अकाउंट पर अपना दर्द और निराशा व्यक्त की। उन्होंने मामले में दोषियों के लिए “कड़ी से कड़ी सजा” की भी मांग की।
यह भी पढ़ें

War 2 Update: ऋतिक रोशन की ‘वॉर-2’ में जबरदस्त एक्शन करेंगी कियारा आडवाणी, सामने आई डिटेल्स

Badlapur School Case
उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा- ‘एक अभिभावक के तौर पर मैं पूरी तरह से निराश, दुखी और गुस्से से भरा हुआ हूं!! स्कूल के पुरुष सफाई कर्मचारी ने 4 साल की दो लड़कियों के साथ यौन उत्पीड़न किया। स्कूल बच्चों के लिए उतना ही सुरक्षित स्थान होना चाहिए जितना कि उनका अपना घर। इस राक्षस को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए। छत्रपति शिवाजी महाराज ने अपने समय में दोषियों को वह दिया जिसके वे हकदार थे – चौरंग- हमें इन कानूनों को फिर से लागू करने की जरूरत है।’ 
यह भी पढ़ें

OTT Release: ‘काकुड़ा’ से लेकर ‘महाराजा’ तक इस हफ्ते एंटरटेनमेंट का फुल डोज देने आ रही हैं ये 5 मूवी-सीरीज

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने घटना की उच्च स्तरीय जांच के आदेश दिए हैं और कहा है कि मामले की जांच के लिए एक विशेष जांच दल (एसआईटी) का गठन किया गया है और जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

बिग बॉस मराठी-5 

वर्क फ्रंट की बात करें तो आखिरी बार रितेश देशमुख को फिल्म ‘काकुड़ा’ में देखा गया था। इन दिनों वो Bigg Boss Marathi सीजन 5 को होस्ट कर रहे हैं। उनकी होस्टिंग की खूब तारीफ हो रही है। उनके होस्टिंग के अंदाज को लोग पसंद कर रहे हैं और बिग बॉस मराठी-5 की टीआरपी काफी बढ़ गई है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Badlapur School Case पर फूटा रितेश देशमुख का गुस्सा, कर डाली 375 साल पुराने कानून को लागू करने की डिमांड

ट्रेंडिंग वीडियो