scriptBaaghi 3 Box Office Collection Day 4: बॉक्स ऑफिस पर छाया टाइगर का जलवा, ‘बागी 3’ ने चौथे दिन कमाए 9 करोड़ | Baaghi 3 Box Office Collection Day 4 | Patrika News
बॉलीवुड

Baaghi 3 Box Office Collection Day 4: बॉक्स ऑफिस पर छाया टाइगर का जलवा, ‘बागी 3’ ने चौथे दिन कमाए 9 करोड़

बागी 3 ने चौथे दिन किया धुआंधार कमाई
एक्शन से भरपूर है ‘बागी 3’ ( Baaghi 3 )

Mar 10, 2020 / 08:30 am

Piyush Jayjan

Baaghi 3

Baaghi 3

नई दिल्ली। टाइगर श्रॉफ ( Tiger Shroff ), रितेश देशमुख ( Riteish Deshmukh ) और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ( Shraddha Kapoor ) की फिल्म ‘बागी 3 ( Baaghi 3 ) को रिलीज हुए चार दिन हो चुके हैं। इसके बावजूद भी फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई जारी है।

बॉक्स ऑफिस ( Box Office ) इंडिया की वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक टाइगर श्रॉफ ( Tiger Shroff ) की बागी 3 ने सोमवार को 8.50 से 9 करोड़ रुपये का कलेक्शन ( Collection ) किया। इस लिहाज से देखा जाए तो कुल चार दिनों में ही फिल्म 62 करोड़ रुपये का कुल कलेक्शन कर चुकी है।

टाइगर श्रॉफ ( Tiger Shroff ) और श्रद्धा कपूर ( Shraddha Kapoor ) स्टारर ‘बागी 3 ( Baaghi 3 ) को भले ही रिव्यू अच्छे न मिले हो लेकिन इसके वाबजूद भी फिल्म के एक्शन सीन लोगों को काफी पसंद आ रहे है। हालांकि यह बात अलग है कि सोशल मीडिया पर बागी से जुड़े कई मजेदार मीम्स वायरल हो रहे है।

बागी 3 को लेकर फैंस में काफी क्रेज देखने को मिल रहा है। फिल्म ने पहले दिन 17.50 करोड़ रुपये, दूसरे दिन 16.03 रुपये और तीसरे दिन 20.30 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। बागी 3 के अच्छे प्रदर्शन को देखते हुए उम्मीद की जा रही है कि फिल्म पहले हफ्ते में ही 100 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती है।

बागी 3 ( Baaghi 3 ) की कहानी रॉनी और उसके भाई विक्रम यानी रितेश देशमुख के इर्द-गिर्द घूमती है। रॉनी अपने भाई विक्रम को खरोंच भी आ जाए तो सामने वाले को नहीं बख्शता है। एक दिन रॉनी को विक्रम को बचाने के लिए सीरिया जाना पड़ता है, और यहां उसका मुकाबला किसी एक दुश्मन नहीं बल्कि एक देश के साथ होता है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Baaghi 3 Box Office Collection Day 4: बॉक्स ऑफिस पर छाया टाइगर का जलवा, ‘बागी 3’ ने चौथे दिन कमाए 9 करोड़

ट्रेंडिंग वीडियो