script‘औरों में कहां दम था’ का वीकेंड पर बुरा हाल, कछुए की चाल से भी धीमी पड़ी बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की रफ्तार | Auron Mein Kahan Dum Tha Box Office Collection Day 3 ajay tabu film earning struggles | Patrika News
बॉलीवुड

‘औरों में कहां दम था’ का वीकेंड पर बुरा हाल, कछुए की चाल से भी धीमी पड़ी बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की रफ्तार

Auron Mein Kahan Dum Tha Box Office Collection Day 3: अजय देवगन और तब्बू की फिल्म ‘औरों में कहां दम था’ के तीसरे दिन के आंकड़े आ गए हैं। सडें यानी छुट्टी वाले दिन भी फिल्म सिनेमाघरों में नकामयाब होती हुई नजर आई है।

मुंबईAug 05, 2024 / 09:43 am

Kirti Soni

Auron Mein Kahan Dum Tha Box Office Collection Day 3

Auron Mein Kahan Dum Tha Box Office Collection Day 3

Auron Mein Kahan Dum Tha Box Office Collection Day 3: अजय देवगन और तब्बू की फिल्म ‘औरों में कहां दम था’ को मिक्स्ड रिव्यू मिल रहे हैं। रिलीज के बाद से फिल्म का ज्यादा क्रेज देखने को नहीं मिला है। फिल्म ‘औरों में कहां दम था’ की ओपनिगं भी फीकी नजर आई थी। फिल्म ‘औरों में कहां दम था’ के रलीज के तीसरे दिन के आंकड़े आ गए हैं। इस फिल्म के तीसरे दिन के आंकड़े हैरान करने वाले हैं। फिल्म ‘औरों में कहां दम था’ रिलीज के तीसरे दिन यानी संडे को भी दर्शकों को सिनेमाघर तक लाने में नाकामयाब रही है। आइए जानते हैं कि फिल्म ने रिलीज के तीसरे दिन कितनी कमाई की है।

फिल्म ‘औरों में कहां दम था’ की तीसरे दिन की कमाई

फिल्म ‘औरों में कहां दम था’ के रिलीज के तीसरे दिन के आंकड़े जारी कर दिए गए हैं। इस फिल्म ने तीसरे दिन भी सिनेमाघरों में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाया है। सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ‘औरों में कहा दम था’ ने तीसरे दिन यानी संडे को 2.75 करोड़ की कमाई की है। इस फिल्म ने छुट्टी वाले दिन यानी संडे को भी दर्शकों को सिनेमाघरों में लाने में फेल होती हुई नजर आइ है। फिल्म 100 करोड़ की लागत में बनी है लेकिन इसकी परफॉर्मेंस देखते हुए इसके पूरा बजट तो क्या आधा बजट निकालना भी नामुमकिन लग रहा है।
यह भी पढ़ें

नव्या नवेली का बॉयफ्रेंड सिद्धांत चतुर्वेदी संग हुआ ब्रेकअप!

फिल्म ‘औरों में कहां दम था’ ने ओपनिंग डे पर 1.85 की कमाई करके अपना खाता खोला था। फिल्म ने रिलीज के दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर 2.15 करोड़ अपने नाम किए। फिल्म ‘औरों में कहां दम था’ की टोटल कमाई की बात करें तो तीन दिनों में कुल 6.75 करोड़ की कमाई हूई है। आने वाले दिनों में इस फिल्म से ज्यादा उम्मीदें नहीं लगाई दा सकती हैं क्योकी शुरुआत कुछ खास नहीं हुई है।

फिल्म ‘औरों में कहां दम था’ कास्ट

फिल्म ‘औरों में कहां दम था’ का निर्देशन नीरज पांडे ने किया है और इसमें तबू और अजय देवगन के अलावा जिमी शेरगिल, शांतनु माहेश्वरी और सई मांजरेकर ने भी अहम किरदार में हैं। फिल्म अजय और तबू की अधूरी प्रेम कहानी पर बेस्ड है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / ‘औरों में कहां दम था’ का वीकेंड पर बुरा हाल, कछुए की चाल से भी धीमी पड़ी बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की रफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो