scriptArticle 370 Box Office: ओपनिंग हुई ताबड़तोड़, यामी की आंधी में ‘द कश्मीर फाइल्स’ का टूटा रिकॉर्ड | Article 370 Box Office Collection Day 1 Opening Yami Gautam priyamani | Patrika News
बॉलीवुड

Article 370 Box Office: ओपनिंग हुई ताबड़तोड़, यामी की आंधी में ‘द कश्मीर फाइल्स’ का टूटा रिकॉर्ड

Article 370 Box Office Collection Day 1: पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म ‘आर्टिकल 370’ ने पहले दिन महाकाय कलेक्शन कर इतिहास रच दिया है।

Feb 24, 2024 / 08:52 am

Priyanka Dagar

article_370_box_office_collection_day_1_opening_yami_gautam_priyamani_film_break_the_kashmir_files_records.jpg

यामी गौतम की फिल्म ‘आर्टिकल 370’ ने पहले दिन किया शानदार कलेक्शन

Article 370 Box Office Collection: यामी गौतम की स्टारर फिल्म आर्टिकल 370 का शुक्रवार 23 फरवरी को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई थी। फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन आ गया है। यामी की फिल्म को दर्शको का भरपूर साथ मिला है और फिल्म ने ओपनिंग पर ही एक बड़ी फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया है। Sacnilk के ट्रेड के अनुसार ‘आर्टिकल 370’ ने ओपनिंग पर तूफानी कमाई की है।

Sacnilk के ट्रेड के मुताबिक फिल्म ‘आर्टिकल 370’ ने इतिहास रचते हुए उम्मीद से ज्यादा कमाई की है। वीकडेज में भी फिल्म करोड़ों रुपए के नोट छाप ले गई। फिल्म ने पहले दिन यानी ओपनिंग पर 5.75 करोड़ का कलेक्शन किया है। वहीं, द कश्मीर फाइल्स ने अपने पहले दिन 3.55 करोड़ रुपये की कमाई की थी।
यह भी पढ़ें

Video: ब्रेन स्ट्रोक के बाद मिथुन चक्रवर्ती का हुआ ऐसा हाल, वायरल हुआ ये वीडियो


रिपोर्ट्स की माने तो ‘आर्टिकल 370’ का कुल बजट 20 करोड़ रुपए के आसपास है। ऐसे में यामी गौतम की इस फिल्म को हिट होने के लिए अपने बजट का दोगुना कमाना होगा।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / Article 370 Box Office: ओपनिंग हुई ताबड़तोड़, यामी की आंधी में ‘द कश्मीर फाइल्स’ का टूटा रिकॉर्ड

ट्रेंडिंग वीडियो