scriptअरबाज़ खान ने मलाइका से तलाक लेने की बताई वजह, बेटे की कस्टडी ना लेने पर कही ऐसी बात | arbaaz khan talks about divorce with malaika arora and son arhaan | Patrika News
बॉलीवुड

अरबाज़ खान ने मलाइका से तलाक लेने की बताई वजह, बेटे की कस्टडी ना लेने पर कही ऐसी बात

अरबाज़ खान (Arbaaz Khan) ने मलाइका (Malaika Aora) से तलाक पर खोले कई राज़
बेटे अरहान की कस्टडी को लेकर बोली बड़ी बात
कहा- बेटे के लिए लिया हमने ऐसा फैसला

Dec 24, 2019 / 10:39 am

Neha Gupta

arbaaz-malaika-1555682297.jpg

arbaaz khan and malaika arora

नई दिल्ली | अरबाज़ खान (Arbaaz Khan) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Aora) काफी पहले अलग हो चुके हैं लेकिन आज भी दोनों को लेकर बॉलीवुड में कई चर्चे होते रहते हैं। दोनों अलग हुए 2 साल हो चुके हैं, अरबाज़ और मलाइका अपनी-अपनी ज़िंदगी में आगे भी बढ़ चुके हैं। फिर भी आज तक दोनों के अलग होने के असल वजह सामने नहीं आ पाई यही वजह से कि अक्सर उनसे उनके तलाक (Divorce) को लेकर सवाल किए जाते रहे हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अरबाज़ ने कई खुलासे किए हैं। उन्होंने मलाइका से तलाक और बेटे अरहान की कस्टडी पर बताया।

संजय कपूर ने अनन्या से कहा था- ‘ड्रेस संभालो गिरने वाली है’, अब मिला ये जवाब

अरबाज़ खान (Arbaaz Khan) ने बताया कि मलाइका (Malaika Aora) से उनका तलाक ज़रूरी था क्योंकि वो सब सिर्फ उनतक सीमित नहीं था बल्कि उनके बेटे को इसका अहसास था। अरबाज़ ने कहा बच्चे बहुत समझदार होते हैं वो सब समझते हैं। बेटे अरहान पर हमारे रिश्ते का बुरा असर ना पड़े इसलिए हमने ऐसा फैसला किया। अरबाज़ ने बताया- सब एक ऐसे पॉइंट पर आ गया था जहां से सिर्फ एक ही रास्ता बचता था कि हम जरूरी कदम उठाते हुए इस सब को और बिगड़ने से पहले ही सब ठीक करने की कोशिश करें। इसलिए हमने तलाक का फैसला लिया।

अरबाज़ (Arbaaz Khan) ने ये भी बताया कि जब उनके और मलाइका (Malaika Aora) के बीच चीज़े खराब होने लगी थी तब उनका बेटा 12 साल का था और वो ये सब समझने लगा था। अरबाज़ ने आगे कहा- मलाइका के पास बेटे अरहान की कस्टडी है इस बात पर मुझे कोई ऐतराज़ नहीं है वो एक मां है और मुझे लगता है कि बच्चा छोटा हो तो उसे मां की ज्यादा ज़रूरत होती है। हालांकि मैं हमेशा अपने बेटे के साथ हूं। उन्होंने कहा कि अरहान जल्द ही 18 साल का हो जाएगा जिसके बाद वो खुद फैसला ले सकता है कि उसे क्या करना है और किसके साथ रहना है।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / अरबाज़ खान ने मलाइका से तलाक लेने की बताई वजह, बेटे की कस्टडी ना लेने पर कही ऐसी बात

ट्रेंडिंग वीडियो